दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

TIME ने पलटी मारी, लिखा- देश को जोड़ने वाले शख्स हैं मोदी

मोदी को डिवाइडर इन चीफ बताने वाली TIME मैगजीन ने अब PM को देश को जोड़ने वाला शख्स बताया है. पलटीबाजी करते हुए और मैगजीन में क्या लिखा पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : May 29, 2019, 1:27 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण से ठीक पहले टाइम मैगजीन का सुर बदल गया है. मैगजीन ने अपने ताजा लेख में उन्हें देश को जोड़ने वाल शख्स बताया है. चुनाव के आखिरी चरण में मैगजीन ने मोदी को डिवाइडर इन चीफ तक बता दिया था.

मैगजीन ने मोदी को बताया डिवाइडर इन चीफ

टाइम मैगजीन का यह लेख वेबसाइट पर अपलोड किया गया है. इसमें लिखा गया है कि जो दशकों में कोई प्रधानमंत्री नहीं कर सका, वे मोदी ने कर दिखाया है.

मैगजीन द्वारा पब्लिश किया गया हालिया लेख

टाइम मैगजीन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भारत को एक धागे में पिरोने वाला शख्स बताया है.

पढ़ें:मोदी का शपथ ग्रहण समारोह: 6000 लोग हो सकते हैं शामिल

इसमें लिखा गया है कि वो गरीब परिवार से आते हैं. इसके बावजूद उन्होंने गांधी परिवार से राजनीतिक लड़ाई लड़ी. उसमें सफलता भी पाई है. लगातार आलोचनाओं से घिरे रहने के बावजूद उन्होंने देश को एक सूत्र में बांधा है.

मैगजीन के अनुसार मोदी ने देश में जातिवाद की दीवार पर करारा प्रहार किया. पिछड़ी जाति के लोगों को अपने हक में लाने में कामयाबी पाई है.

आर्टिकल का टाइटल है, मोदी हैज यूनाइटेड इंडिया लाइक नो प्राइम मिनिस्टर इन डिकेड्स. इस लेख को मनोज लाडवा ने लिखा है. लाडवा ने 2014 में नरेन्द्र मोदी फॉर पीएम कैंपेन भी चलाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details