दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू-कश्मीर : सोपोर आतंकी हमले में जवान शहीद, एक नागरिक की भी मौत, तीन घायल

By

Published : Jul 1, 2020, 8:21 AM IST

Updated : Jul 1, 2020, 5:30 PM IST

terrorist attack on crpf in sopore
सोपोर में आतंकी हमला डीजीपी दिलबाग सिंह

15:33 July 01

आतंकियों ने मस्जिद में छुपकर किया हमला

जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार का बयान

जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया कि आतंकियों ने सीआरपीएफ पर फायरिंग की. इसमें एक जवान शहीद हो गया और एक आम नागरिक मारा गया. इसके अलावा तीन जवान भी घायल हो गए. उन्होंने बताया कि आतंकियों ने मस्जिद में छुपकर हमला किया. आंतकियों ने एक माह के भीतर दो बार मस्जिद में छुपकर हमला किया है. उन्होंने मस्जिद के प्रबंधकों से अपील की कि वह आतंकियों को अपने नापाक मंसूबों के लिए धार्मिक स्थलों का इस्तेमाल न करने दें. 

10:03 July 01

जानकारी देते ईटीवी भारत संवाददाता

09:13 July 01

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमला

08:18 July 01

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमला

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के सोपोर में हुए आतंकी हमले में एक सीआरपीएफ जवान के शहीद होने की खबर है. एक आम नागरिक की भी मौत हुई है. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि आतंकी हमले में घायल एक जवान इलाज की इलाज के दौरान मौत हो गई. हमले में घायल हुए एक आम नागरिक ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

सीआरपीएफ अधिकारियों के मुताबिक सीआरपीएफ के दो जवान गंभीर हैं जबकि एक जवान को मामूली चोट आई है.

इससे पहले डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया था कि सोपोर के मॉडल टाउन में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की एक नाका पार्टी पर हमला किया. इस हमले में चार सीआरपीएफ के जवान सहित एक नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्होंने बताया था कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कुछ जवानों और एक नागरिक के घायल होने की सूचना है.

सीआरपीएफ की ओर से जारी बयान के मुताबिक सोपोर में हुए आतंकी हमले में चार सीआरपीएफ जवान और एक आम नागरिक घायल हुए हैं. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.

इलाके की घेराबंदी कर सघन तलाशी अभियान शुरू किया गया है.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर : पुलवामा के त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

इससे पहले पुलवामा जिले के त्राल में मुठभेड़ होने की खबर भी सामने आई. त्राल में हो रही मुठभेड़ मंगलवार देर रात शुरू हुई है. यह पिछले 8 घंटे से भी अधिक समय से जारी है.

Last Updated : Jul 1, 2020, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details