दिल्ली

delhi

जयललिता की पुण्यतिथि पर तमिलनाडु के सीएम, उपमुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Dec 5, 2020, 6:24 PM IST

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में जीत का दावा करते हुये तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री पनीरसेल्वम ने पार्टी के सदस्यों को दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के सपनों को पूरा करने की शपथ दिलाई.

Jayalalithaa
जयललिता पुण्यतिथि

चेन्नई : तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता को शनिवार को उनकी चौथी पुण्यतिथि पर याद किया गया. इस मौके पर मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम श्रद्धांजलि देने वाले अग्रणी लोगों में शामिल थे.

पार्टी ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में जीत की हैट्रिक लगाकर दिवंगत मुख्यमंत्री के सपनों को साकार करने का संकल्प किया.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी अन्नाद्रमुक के सह-संयोजक हैं, जबकि उपमुख्यमंत्री पनीरसेल्वम पार्टी के संयोजक.

पार्टी कार्यकर्ताओं ने शपथ लेते हुए दी पुण्यतिथि

पढ़ें: शेख अब्दुल्ला की 115वीं जयंती पर नेशनल कॉन्फ्रेस के नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

वहीं, पलानीस्वामी और पनीरसेल्वम ने मरीना में जयललिता के स्मारक पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की. इस दौरान उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी और अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे.

सांसदों समेत पार्टी कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि
सांसदों, विधायकों और पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी इस मौके पर जयललिता के स्मारक पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर स्मारक को फूलों से सजाया गया था.

'अम्मा' के सपने को पूरा करने के लिए दिलाई शपथ
पनीरसेल्वम ने बाद में सदस्यों को जयललिता के सपने को पूरा करने के लिये शपथ दिलाई. उन्होंने कहा, जयललिता ने अपने जीवन के 34 साल पार्टी और लोगों के लिये समर्पित किये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details