दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

एकतरफा प्यार में पागल युवक ने किया महिला पर चाकू से हमला, खुद का भी काटा गला

कर्नाटक के मैंगलोर में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एकतरफा प्यार में पागल युवक ने महिला की जान लेने की कोशिश की. अधिक जानकारी के लिये पढ़ें पूरी खबर......

By

Published : Jun 29, 2019, 11:32 AM IST

Updated : Jun 29, 2019, 12:23 PM IST

एकतरफा प्यार में पागल युवक ने किया महिला पर चाकू से हमला.

मैंगलोर: कर्नाटक के मैंगलोर में शुक्रवार को एक 22 साल के युवक ने एक महिला की हत्या करने की कोशिश की. मामला देरालाकट्टे क्षेत्र का है, जहां एक तरफा प्यार में पागल युवक ने इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया.

देखें वीडियो.

खबरों के मुताबिक, युवक ने महिला से प्यार का इजहार किया, जिस पर महिला ने उसे मना कर दिया. इसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने गुस्से में आकर महिला की जान लेने की कोशिश की.

दरअसल, इस पूरी घटना को किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया और धीरे-धीरे यह वीडियो आगे वायरल होता गया.

युवक ने किया महिला पर चाकू से हमला.

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी और महिला के बीच कुछ विवाद होता है. तभी थोड़ी देर में आरोपी अपना आपा खो देता है और गुस्से में चिल्लाते हुए महिला पर चाकू से कई वार करता है.

उस दौरान वहां कई लोग भी मौजूद थे, जो आरोपी को ऐसा करने से रोक रहे हैं लेकिन आरोपी में गुस्सा इस हद तक था कि उसने किसी की नहीं सुनी और महिला पर हमला करता रहा.

पढ़ें: गुजरात के तीन युवकों के गंगा में डूबने से मचा हड़कंप, एक का शव बरामद

वहीं, जब लोग उसे रुकने के लिये बोल रहे थे, तो आरोपी ने गुस्से में आकर पहले एक राहगीर को भी धमकाना शुरू कर दिया और बाद में खुद का भी गला काट लिया.

बाद में लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को फोन करके बुलाया और दोनों को घायलावस्था में केएस हेगड़े मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उन दोनों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.
पुलिस के मुताबिक, मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

Last Updated : Jun 29, 2019, 12:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details