दिल्ली

delhi

सीसीबी ने सैंडलवुड ड्रग्स मामले में डॉग ब्रीडर सतीश से की पूछताछ

By

Published : Sep 23, 2020, 5:14 PM IST

सतीश कैडाबम्स एक डॉग ब्रीडर (कुत्ता कारोबारी) है. वह कन्नड़ अभिनेता संजना गलरानी का दोस्त है, जिसे ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है. सतीश से पूछताछ जारी है.

सैंडलवुड ड्रग्स कांड
सैंडलवुड ड्रग्स कांड

कर्नाटक :बेंगलुरु के केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) के पुलिस अधिकारियों ने सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल मामले में डॉग ब्रीडर सतीश कैडबॉम्स से पूछताछ की है. सतीश कैडबॉम्स ने सीसीबी के सामने आने से पहले एक अभिनेत्री के साथ अपने संबंधों का खुलासा किया है. सतीश ने कहा कि मैं कुत्तों को बेचने वाले कारोबारियों में से एक हूं और मैंने पहले भी कई अभिनेता और अभिनेत्रियों को डॉग्स सोल्ड किया है. कई प्रतिष्ठित लोग इसी कारण मुझसे जुड़े हुए हैं न कि ड्रग्स के मामले के चलते.

सीसीबी पुलिस ने अभिनेत्री संजना गलरानी के मोबाइल को बरामद करने के बाद सतीश को गिरफ्तार कर लिया है. सीसीबी जांच में शामिल सतीश ने कहा कि मैं जांच के लिए यहां आया था और मैंने सभी विवरण प्रदान किए हैं, जो मैं जानता हूं. सीसीबी के सूत्रों द्वारा यह खुलासा हुआ है कि सतीश के बयान और सीसीबी जांच की वास्तविकता में अंतर है.

पढ़ें: बेंगलुरु हिंसा : एसडीपीआई पदाधिकारियों से पूछताछ करेगी एनआईए

बताया जा रहा है कि सतीश शहर के फेमस डॉग ब्रीडर्स में से एक है और उसके पास 23 से अधिक डॉग्स की वैरायटी है. डॉग ब्रीडिंग का बिजनेस शुरू करने के बाद सतीश कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ-साथ अभिनेत्री संजना गलरानी के संपर्क में आया. गलरानी से संपर्क करने के बाद सतीश कई रेव पार्टियां भी ज्वाइन करने लगे और साथ ही ड्रग्स का सेवन भी करने लगे. कई पार्टियों के बाद सतीश, राहुल के साथ भी संपर्क में आये, जिसके बाद धीरे-धीरे एक के बाद एक कई पार्टियों की व्यवस्था भी की गई. डॉग ब्रीडर सतीश कहते हैं कि मैं कभी भी ड्रिंक और स्मोक नहीं करता, लेकिन सीसीबी के सूत्रों से पता चला कि प्राथमिक जांच में ये बात सामने आई कि वे ड्रिंक करते थे.

सीसीबी ने ड्रग पेडलर के आधार पर सतीश को बुलाया और जांच के लिए आवश्यक साक्ष्य एकत्र किए, लेकिन जांच के दौरान सतीश ने अफसरों के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा कर ये बताया कि उन्होंने संजना के साथ डॉग सेलिंग के लिए एक संपर्क बनाया है और वो मेरी टेस्टी कुकिंग के कारण मुझे पार्टियों के लिए आमंत्रित करती हैं.

सीसीबी पुलिस सतीश के जवाबों से असंतुष्ट थी. सीसीबी को साक्ष्य मिला है कि सतीश, संजना गलरानी के साथ-साथ रागिनी द्विवेदी के भी संपर्क में था. सीसीबी ड्रग पेडलिंग में सतीश की भागीदारी के बारे में कुछ अन्य जानकारी और साक्ष्य प्राप्त हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details