दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 6, 2019, 9:31 AM IST

Updated : Nov 6, 2019, 10:22 AM IST

ETV Bharat / bharat

राजस्थान : उदयपुर में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 31 लोग घायल

उदयपुर जिले के सलूंबर थाना क्षेत्र के खेराड़ गांव के निकट एक टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया, इसमें एक ही परिवार के 31 लोग घायल हो गए. घायलों को पुलिस व ग्रामीणों की मदद से सलूंबर सामान्य चिकित्सालय में पहुंचाया गया. गंभीर रूप से घायलों को उदयपुर रेफर कर दिया गया.

अस्पताल में घायल

जयपुर : उदयपुर के सलूंबर थाना क्षेत्र के सलूंबर-जयसमंद मार्ग पर खेराड़ गांव के निकट टेम्पो पलटने से एक ही परिवार के 31 लोग घायल गए. घायलों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सलूंबर सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया. वहीं, गंभीर रूप से घायलों को उदयपुर रेफर कर दिया गया.

बता दें कि लसाडिया थाना क्षेत्र के गांव देवलिया (टोपली मंगरी) निवासी मंगलवार की सुबह एक ही परिवार के सदस्य टेम्पो में सवार होकर ऋषभदेव जा रहे थे. लेकिन टेम्पो के अनियंत्रित होने के कारण सलूंबर-जयसमंद-बासवाड़ा मेगा हाइवे मार्ग पर खेराड़ गाव के निकट टेम्पो पलट गया.

सड़क दुर्घटना में घायल

ऑटो से टक्कर के बाद नदी में जा गिरी कार, वीडियो में देखिए दर्दनाक हादसा

जानकारी के अनुसार टेम्पो में कुल 35 लोग सवार थे, जिसमें 14 बच्चे एवं महिलाओं समेत 31 लोग घायल हो गए. वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए, जिन्हें उदयपुर चिकित्सालय रेफर किया गया. हादसे में सामान्य रुप से घायल लोगों को सलूंबर सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार जारी है. उधर, हादसे में चार लोग बाल-बाल बच गए. हादसे की सूचना मिलते ही सलूंबर थानाधिकारी हनवंत सिंह सोढा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की.

Last Updated : Nov 6, 2019, 10:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details