दिल्ली

delhi

पिता ने बेचा, फिर आरोपी ने दुष्कर्म कर ₹4 लाख में किया सौदा

By

Published : Oct 12, 2020, 10:47 PM IST

राजस्थान के झालावाड़ जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को पैसों के लालच में बेच दिया. आरोपी ने 2 महीने तक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और फिर 4 लाख रुपये में किसी और को बेच दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पिता ने बच्ची को बेचा
पिता ने बच्ची को बेचा

जयपुर :राजस्थान के झालावाड़ जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को पैसों की लालच में बेच दिया. पिता ने 2 लाख रुपये में अपनी बेटी का सौदा कर दिया, जिसके बाद नाबालिग के साथ आरोपी ने दो महीने तक दुष्कर्म किया और फिर चार लाख रुपये में किसी और को बेच दिया. नाबालिग लड़की ने बताया कि आरोपी उसके साथ मारपीट करता था.

जब पहले आरोपी ने नाबालिग को चार लाख रुपये में किसी दूसरे व्यक्ति को बेच दिया, तो मौका पाते ही नाबालिग आरोपी के चंगुल से भाग निकली और पड़ोस के गांव में दो दिनों तक छुपी रही. ग्रामीणों की नजर नाबालिग पर पड़ी तो वो बच्ची को जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय लेकर पहुंचे.

पिता ने नाबालिग बेटी को पैसों के लालच में बेचा.

पीड़िता ने बताया कि वह भालता थाना क्षेत्र की रहने वाली है और उसके पिता ने उसे 2 महीने पहले मनोहर थाना क्षेत्र के हड़मतिया गांव के मुरली को दो लाख रुपये में बेच दिया था.

पढ़ें:कार में घूमने वाली बछिया पहुंची बीजेपी ऑफिस, विजयवर्गीय ने लिया आशीर्वाद

आरोपी मुरली नाबालिग से दुष्कर्म करता था और उससे मजदूरी भी करवाता था. पीड़िता ने काम करने से मना किया तो उसे चार लाख रुपये में किसी और व्यक्ति को बेचने का प्लान बनाया. नाबालिग खेत में काम करते समय मौका पाकर पड़ोस के गांव में भाग गई.

एसपी कार्यालय आए ग्रामीणों ने बताया कि नाबालिग लड़की पिछले दो दिनों से उनके गांव में छुपी हुई थी. शुरू में तो बालिका ने कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में उसने सारा वाकया बताया. जिसके बाद वो बालिका की मदद करने के लिए उसे एसपी कार्यालय में लेकर आए.

वहीं, झालावाड़ जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू का कहना है कि बालिका की तरफ से उन्हें दो लाख रुपये में बेचने और दुष्कर्म करने का परिवाद मिला है. उन्होंने मनोहर थाना पुलिस को मामला दर्ज करते हुए जांच करने के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details