दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मोदी को छह महीने बाद 'डंडा' मारेंगे युवा, शाह का भाषण 'कूड़ा' : राहुल

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि देश के युवा पीएम मोदी को डंडे से मारेंगे. उन्होंने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी रैली में सिर्फ कूड़ा भरा होता है. पढ़ें पूरी खबर

rahul slams modi shah
डिजाइन फोटो

By

Published : Feb 6, 2020, 8:30 AM IST

Updated : Feb 29, 2020, 9:07 AM IST

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी से जुड़ा विवादित बयान दिया है. उन्होंने दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि हिंदुस्तान के युवा नरेन्द्र मोदी जो आज भाषण दे रहे हैं, 6 महीने बाद घर से नहीं निकल पाएंगे. हिंदुस्तान के युवा इनको ऐसा डंडा मारेंगे, इनको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता है.

बुधवार को एक रैली में राहुल ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भाषणों में 'केवल कूड़ा' भरा होता है और लोग उनकी बात न सुनें.

गांधी ने कोंडली और चांदनी चौक में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए दावा किया कि उन्होंने अन्य पार्टियों के नेताओं की तरह अपने भाषणों में कभी झूठ नहीं बोला.

पढ़ें-राहुल गांधी का दावा- छह महीने बाद घर से बाहर नहीं निकल पाएंगे नरेंद्र मोदी

कांग्रेस नेता ने कहा, 'प्रधानमंत्री (नरेन्द्र) मोदी, (दिल्ली के मुख्यमंत्री) अरविंद केजरीवाल सिर्फ झूठ बोलते हैं.'

उन्होंने कहा, 'मैं 15 साल से राजनीति में हूं. आप मेरा कोई भी भाषण सुन सकते हैं, उनमें आपको एक भी झूठ नहीं मिलेगा. आप मोदी, केजरीवाल, शाह को सुनना छोड़ दीजिए. शाह को मत सुनिए, उनके (भाषणों में) केवल कूड़ा होता है.'

दिल्ली की 70 सदस्यीय विधानसभा के लिए आठ फरवरी को मतदान होना है. 11 फरवरी को नतीजे आएंगे.

Last Updated : Feb 29, 2020, 9:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details