दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प्रियंका आज फिर पहुंची सोनभद्र, राजनीति गर्माने के आसार

सोनभद्र गोलीकांड पीड़ितों से मिलने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी एयरपोर्ट से रवाना हो चुकी हैं. कुछ देर में प्रियंका गांधी सोनभद्र पहुंचेंगे. यहां वह सोनभद्र गोलीकांड में पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगी. जानें क्या है खबर...

By

Published : Aug 13, 2019, 1:33 PM IST

Updated : Sep 26, 2019, 8:51 PM IST

सोनभद्र के लिए प्रियंका गांधी वाराणसी एयरपोर्ट से रवाना

वाराणसी: सोनभद्र गोलीकांड मामले में राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. पिछली बार कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को मिर्जापुर में ही रोक दिया गया था, लेकिन आज फिर प्रियंका गांधी वाड्रा सोनभद्र पहुंचने के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट से रवाना हो चुकी हैं. एयरपोर्ट पर आने के बाद उनका कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

सोनभद्र पीड़ितों से मिलने प्रियंका गांधी वाराणसी एयरपोर्ट से रवाना

प्रियंका गांधी वाड्रा बाबतपुर एयरपोर्ट पर आईं जैसे ही वह सोनभद्र के लिए रवाना होने लगीं, तो सड़क किनारे खड़े कार्यकर्ताओं को देख अचानक से वह अपनी गाड़ी से उतर गईं. प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें वाराणसी आने के लिए धन्यवाद दिया. वहीं मीडिया से दूरी बनाते हुए प्रियंका सीधे सड़क मार्ग से सोनभद्र के लिए रवाना हो गईं. फिलहाल प्रियंका गांधी का काफिला कुछ देर पहले सोनभद्र के लिए रवाना हुआ है. लगभग दो से तीन घंटे के अंदर प्रियंका गांधी सोनभद्र पहुंचेंगी.

इसे भी पढ़ें-राहुल गांधी के साथ कांग्रेस कार्यसमिति ने किया है षड्यंत्र: आचार्य प्रमोद कृष्णम

बता दें कि सोनभद्र के उम्भा गांव में प्रियंका गांधी वाड्रा गोलीकांड में पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगी. इससे पहले उन्हें सोनभद्र जाते वक्त मिर्जापुर में रोके जाने के बाद पीड़ित परिवारों को कांग्रेस की ओर से 10 लाख मुआवजा देने घोषणा की थी. हाल ही में कांग्रेस का एक दल गांव में पहुंचकर मृतक पीड़ित परिवारों को चेक भी सौंप चुका है, जिसके बाद प्रियंका अब उन परिवारों से मिलने पहुंच रही हैं.

Last Updated : Sep 26, 2019, 8:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details