दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

नहीं मिली पसंद की सीट तो फ्लाइट के अंदर ही धरने पर बैठ गईं प्रज्ञा ठाकुर

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने स्पाइस जेट के विमान से दिल्ली से भोपाल आने के बाद शनिवार शाम को विमानतल निदेशक को अपनी शिकायत दी. उन्होंने स्पाइस जेट विमान सेवा के स्टाफ द्वारा यात्रियों के साथ सही व्यवहार न करने की शिकायत भी की.

By

Published : Dec 22, 2019, 8:30 AM IST

Updated : Dec 22, 2019, 8:49 AM IST

ETV BHARAT
ठाकुर प्रज्ञा सिंह, सांसद भाजपा

नई दिल्ली/भोपाल : भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर दिल्ली से राजधानी लौटने के बाद एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वह विमान के अंदर धरना देने को लेकर चर्चा में आई हैं. हालांकि, धरना देने की बात से उन्होंने इनकार किया है. बताया जा रहा है कि स्पाइसजेट कि दिल्ली उड़ान से भोपाल आ रही सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को पसंद की सीट नहीं मिली तो वह विमान के अंदर ही धरने पर बैठ गईं. इसके बाद वह एयरपोर्ट डायरेक्टर के अनुरोध पर विमान से बमुश्किल नीचे उतरीं.

बता दें, प्रज्ञा ठाकुर ने दिल्ली से भोपाल आने के दौरान एक निजी विमान सेवा की सेवाओं में कमी और कर्मचारियों के खराब व्यवहार की शिकायत यहां विमानतल पर दर्ज करवाई है.

मीडिया से बातचीत करतीं प्रज्ञा ठाकुर

प्रज्ञा ने स्पाइस जेट के विमान से दिल्ली से भोपाल आने के बाद शनिवार शाम को विमानतल निदेशक को अपनी शिकायत दी.

भोपाल के राजा भोज हवाई अड्डे के निदेशक अनिल विक्रम ने बताया कि मुझे सीट आवंटन को लेकर शिकायत मिली है. हम सोमवार को इस मामले को देखेंगे. सूत्रों ने बताया कि अपनी सीट के आवंटन से नाराज प्रज्ञा भोपाल हवाई अड्डा पहुंचने के बाद भी कुछ समय तक विमान में बैठी रहीं.

उन्होंने कहा कि हमारे अनुरोध के बाद आखिरकार वह नीचे उतरीं और उन्होंने शिकायत दर्ज कराई.

पढ़ें-पीएम मोदी की रैली के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, सभी मार्गों पर CCTV कैमरे

बाद में प्रज्ञा ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने विमान में धरना नहीं दिया. मैंने अधिकारियों को बताया कि वास्तव में स्पाइस जेट विमान सेवा का स्टाफ यात्रियों के साथ सही व्यवहार नहीं करता है.उन्होंने मेरे साथ पहले भी ठीक से बर्ताव नहीं किया था और आज भी उनका व्यवहार अच्छा नहीं था.

प्रज्ञा ने कहा, 'उन्होंने मुझे बुक की गई सीट नहीं दी . मैंने उनसे नियम दिखाने के लिये कहा और नहीं दिखाने पर अंत में मैंने निदेशक को बुलाया और अपनी शिकायत दर्ज कराई.'

Last Updated : Dec 22, 2019, 8:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details