दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अपने ही डायलॉग पर 'फंसे' सिद्धू, लोगों ने पूछा- कब छोड़ रहे हो पॉलिटिक्स

पंजाब के लुधियाना में किसी ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पोस्टर लगवाए हैं. इन पोस्टरों में सिद्धू से राजनीति छोड़ने को लेकर सवाल किये हैं. जानें क्या है पूरा मामला......

By

Published : Jun 22, 2019, 3:01 PM IST

लुधियाना में लगे सिद्धू विरोधी पोस्टर.

चंडीगढ़: कांग्रेस नेता और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर एक बार फिर सियासत एक बार फिर गर्मा गई है. पंजाब के लुधियाना में कई जगह उनके पोस्टर लगवाए गये है. इन सभी पोस्टरों में सिद्धू से राजनीति छोड़ने के बारे में पूछा गया है.

फोटो सौ. (एएनआई ट्विटर)

इन पोस्टरों से सिद्धू पर सीधे तौर पर निशाना साधा गया है. दरअसल, सिद्धू ने लोकसभा चुनाव से पहले बयान दिया था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हारते हैं, तो वह राजनीति छोड़ देंगे.

ट्वीट सौ. (एएनआई ट्विटर)

सिद्धू के इसी बयान को लेकर इन पोस्टरों में लिखा है, 'राहुल गांधी तो चुनाव हार गये, अब आप कब राजनीति छोड़ रहे हो.'

पढ़ें: रॉयल वेडिंग : 200 करोड़ की शादी में कैटरीना का दिखा जलवा

पंजाब के कई स्थानों पर लगे ये पोस्टर्स चर्चा का विषय बने हुए हैं और सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं. सिद्धू की तस्वीर वाले ये पोस्टर अंग्रेजी और पंजाबी भाषा में लगे हैं. हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि ये पोस्टर किसने लगवाए हैं और इनका मकसद क्या है.

गौरतलब है कि, 23 मई को जब चुनावी नतीजे घोषित हुए तो राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के हाथों 50 हजार से भी अधिक मतों से शिकस्त का सामना करना पड़ा. हालांकि राहुल गांधी दूसरी सीट वायनाड़ से चुनाव जीत गए. नतीजे घोषित होने के बाद भी लोगों ने सोशल मीडिया पर सिद्धू को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। उनके राजनीति छोड़ने वाले भाषण की क्लिप को शेयर करते हुए लोगों ने तभी से पूछना शुरू कर दिया था कि वो राजनीति कब छोड़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details