दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राजस्थान पुलिस हेड कांस्टेबल की बेरहमी से हत्या

राजस्थान के राजसमंद में एक जमीनी विवाद का अनुसंधान करने गए हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना भीम उपखंड की बरार ग्राम पंचायत के रातिया थाक गांव की है. अधिक जानकारी के लिये पढ़ें पूरी खबर......

By

Published : Jul 13, 2019, 11:36 PM IST

म़तक हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी (फाइल फोटो)

राजसमंद. राजस्थान पुलिस के एक सिपाही को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. भीम उपखंड की बरार ग्राम पंचायत के रातिया थाक गांव में जमीनी विवाद का अनुसंधान करने गए भीम थाने के हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी (48) पर शनिवार शाम छह बजे हमला कर हत्या कर दी गई. हमले में घायल हेड कांस्टेबल को लोगों ने मौके से 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीम पहुंचाया था. जहां उनका दम टूट गया.

देखें वीडियो.

सूचना पर डीएसपी राजेंद्र सिंह, सीआई लाभूराम विश्नोई और पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस हमलावरों का पता लगाने में जुटी है. मृतक हेड कांस्टेबल कुंवारिया (राजसमंद) निवासी हैं. मृतक हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी पिता अब्दुल अजीज जहाजपुर( भीलवाड़ा) के रहने वाला है.

पढ़ें: बीजेपी में शामिल होंगे 100 से ज्यादा कांग्रेस-TMC विधायक, मुकुल रॉय ने किया दावा

हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी फरवरी 1995 को राजस्थान पुलिस की सेवा से जुड़ा था. उसके बाद पुलिस कांस्टेबल के रूप में राजसमंद जिले के कुंवारिया आमेट देवगढ़ राजसमंद एवं भीम पुलिस थाना क्षेत्र में सेवाएं दे रहा था. मृतक हेड कांस्टेबल के चार पुत्रियां और एक पुत्र है. हेड कांस्टेबल काफी समय से कुंवारिया क्षेत्र में किराए के मकान में निवास करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details