दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प्रधानमंत्री मोदी आठ अप्रैल को करेंगे विपक्ष के नेताओं से संवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ अप्रैल को सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विपक्ष के नेताओं से बात से करेंगे. इसके पहले प्रधानमंत्री मोदी ने दो बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर चुके हैं. बता दें कि देश में कोरोना वायरस से 68 लोगों की मौत हो चुकी है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Apr 4, 2020, 5:39 PM IST

Updated : Apr 4, 2020, 7:23 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ अप्रैल को सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विपक्ष के नेताओं से बात से करेंगे. हालांकि प्रधानमंत्री मोदी उन्हीं पार्टी के नेताओं से करेंगे, जिनके संसद में पांच से अधिक सदस्य हैं. यह जानकारी केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने दी.

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. इस वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है. प्रधानमंत्री मोदी समय-समय पर कोरोना की स्थिति का जायजा ले रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी का पत्र

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष के नेताओं से बात करने से पहले दो बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर चुके हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्रियों से राज्यों की स्थिति, और प्रदेश में इस महमारी से निबटने के लिए क्या-क्या किया जा रहा है. इसकी जानकारी ली.

प्रधानमंत्री मोदी ने तीन अप्रैल देशवासियों से कहा कि वह पांच अप्रैल रात नौ बजे नौ मिनट के लिए अपने घरों में लाइट बंद करके दिया, मोमबत्ती जलाएं. इस बात को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर विपक्ष के द्वारा लगातार तंज कसा जा रहा है.

पढ़ें :आरएसएस रोजाना बांट रही है एक लाख 30 हजार खाने के पैकेट

कोरोना वायरस की लड़ाई में विपक्षी पार्टियां भी केंद्र सरकार का समर्थन कर रही है.

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से 2900 से अधिक लोग संक्रमित है, इस महामारी की चपेट में आने से 68 लोगों की जान जा चुकी है.

Last Updated : Apr 4, 2020, 7:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details