दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दिए सफलता के 7-एस मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा के दौरान उन्हें 'सेवन एस' की शक्ति को लेकर आगे बढ़ने पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा का उद्देश्य सेवा करना है और कार्यकार्ता इसे बखूबी कर रहे हैं. पढ़ें क्या है 7-एस मंत्र...

By

Published : Jul 5, 2020, 4:33 PM IST

pm modi
पीएम मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कोरोना संकट काल में किए जा रहे भाजपा के सेवा कार्यों की समीक्षा के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा करते समय उन्हें सफलता के सात मंत्र दिए. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को 7-एस मंत्र की शक्ति के साथ आगे बढ़ना चाहिए.

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सेवा भाव, संतुलन, संयम, समन्वय, सकारात्मकता, सद्भावना और संवाद का गुण अपनाते हुए आगे बढ़ने को कहा.

उन्होंने कहा कि भाजपा का उद्देश्य सेवा करना है. भाजपा का मुख्य उद्देश्य कि हमारा देश सुखी कैसे बने, समृद्ध कैसे बने. इसी मूल प्रेरणा के साथ, भारतीयता की प्रेरणा के साथ, सेवा की भावना के साथ हम राजनीति में आए.

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी कार्यकर्ताओं के लिए लोगों की सेवा करने का एक अवसर है. इससे लोगों की मदद होगी और उनकी परेशानियों का हल निकलेगा.

पढ़ें :-पीएम मोदी ने 'सेवा ही संगठन' अभियान की समीक्षा की, सीएम योगी सहित कई मंत्री रहे मौजूद

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम के तहत पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की. इस दौरान भाजपा मुख्यालय पर गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य गणमान्य मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details