दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गुजरात में बोले मोदी- 'पाक को दी थी चेतावनी अगर अभिनंदन नहीं आया तो छोड़ूंगा नहीं'

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 23 अप्रैल को होगा. इससे पहले आज रविवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. पीएम मोदी ने आज गुजरात के पाटन में जन सभा को संबोधित किया. पढ़ें उनके भाषण के अंश...

By

Published : Apr 21, 2019, 2:18 PM IST

Updated : Apr 21, 2019, 2:53 PM IST

पीएम मोदी

पाटन: लोकसभा चुनाव में अपना प्रचार-प्रसार करते हुए पीएम मोदी आज गुजरात के पाटन जा पहुंचे. एक तरफ जहां उन्होंने पाटन की जनता के सामने अपनी उपलब्धियां गिनवाई तो वही दूसरी तरफ विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर विंग कमांडर अभिनंदन वापस नहीं आते तो वे पाकिस्तान को नहीं छोड़ते.

पाकिस्तान पर पीएम मोदी का बयान.

उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि जब अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ लिया था तो मैंने उनसे (पाकिस्तान) कहा कि यदि हमारे पायलट को कुछ भी हुआ तो हम तुम्हें नहीं छोड़ेंगे. यह सुनते ही सभा स्थल में मोदी-मोदी के नारे लगने लगे.

जनसभा में उमड़ी भीड़.

पीएम मोदी ने कहा कि या तो मैं रहूंगा या आतंकवाद. कांग्रेस नेताओं को सेना पर भरोसा नहीं है, इसलिए उनके नेता सेना की कार्रवाई पर भी सवाल उठाते हैं. पहले आए दिन बम धमाके होते थे, आतंकी लोगों के आंख के आंसू सूखने नहीं देते थे.

पढ़ेंः साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान- बाबरी मस्जिद तोड़ी और अब भव्य राम मंदिर भी बनाएंगे

मोदी ने कहा वे कुर्सी के पीछे दौड़ने वाले नेता नहीं हैं. जनता की सेवा व देश की सुरक्षा ही उनकी प्राथमिकता रही है.

पाटन में पीएम मोदी.

बता दें कि रविवार को तीसरे चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. आज पाटन के साथ-साथ पीएम मोदी राजस्थान के चित्तौड़गढ़ और बाड़मेर भी विशाल जनसभाएं करेंगे. 23 अप्रैल को तीसरे चरण में 14 राज्यों की 115 सीटों पर मतदान होंगे.

इससे पहले दो चरणों में कराए गए मतदान के बाद 186 सीटों पर वोटिंग पूरी हो चुकी है. कुल सात चरणों में कराए जाने हैं. 19 मई तक होने वाले चुनाव के बाद 23 मई को परिणाम जारी होंगे.

Last Updated : Apr 21, 2019, 2:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details