दिल्ली

delhi

पहली बार मतदान कर रहे युवाओं से मोदी ने 'बालाकोट' के नाम पर मांगा वोट

By

Published : Apr 9, 2019, 9:46 PM IST

पीएम मोदी ने आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए सेना के नाम पर वोट मांगे. पीएम ने पहली बार वोट करने वालों से वीर जवानों को वोट समर्पित करने को कहा.

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

औसा ( महाराष्ट्र): ) महाराष्ट्र के लातूर जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से बालाकोट हमले के नाम पर वोट मांगे. जो आचार संहिता का उल्लंघन है.

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘मैं पहली बार मतदान करने वालों से कहना चाहता हूं, क्या आपका पहला वोट वीर जवानों को समर्पित हो सकता है. जिन्होंने पाकिस्तान में हवाई हमले किए. क्या आपका पहला वोट पुलवामा के वीर शहीदों के लिए हो सकता है'?.

प्रधानमंत्री ने पहली बार वोट देने वालों से कहा आपका पहला वोट ऐसा है जिसे आप पूरी जिंदगी याद रखेंगे. मोदी ने कहा, 'आप हमेशा याद करेंगे कि आपने किसे वोट दिया और किस चुनाव में वोट दिया'.

पढ़ें-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विशेष साक्षात्कार, अहम सवालों पर बेबाकी से दिए जवाब

आपका पहला वोट गरीबों को पक्का घर मुहैया कराने वालों के लिए होगा? क्या आपका पहला वोट किसानों के खेतों तक पानी पहुंचाने वालों के लिए नहीं होना चाहिए.

आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने 19 मार्च को परामर्श जारी करके पार्टियों और उनके उम्मीदवारों से अपने प्रचार में सुरक्षा बलों की तस्वीरें लगाने से मना किया था.और उम्मीदवारों को सलाह दी थी कि वो अपने प्रचार के दौरान रक्षा बलों की गतिविधियों को शामिल न करें.

(इनपुट-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details