दिल्ली

delhi

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाने के लिए जनता कर्फ्यू का हिस्सा बनें : मोदी

By

Published : Mar 22, 2020, 8:50 AM IST

प्रधानमंत्री ने टि्वटर कर लोगों से अपील की है सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं. उन्होंने टीवी पर प्रसारित करीब 30 मिनट के संबोधन में कोरोना वायरस के खतरे पर जोर देते हुए लोगों से घरों के भीतर रहने और जितना संभव हो सके उतना घर से काम करने के लिए कहा था. पढ़ें पूरी खबर...

पीएम मोदी
पीएम मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाने के लिए लोगों से आज जनता कर्फ्यू का हिस्सा बनने का अनुरोध किया है.

मोदी ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सामाजिक दूरी बनाने के तहत रविवार को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक जनता कर्फ्यू का प्रस्ताव रखा था.

प्रधानमंत्री ने टि्वटर पर लिखा, 'जनता कर्फ्यू शुरू हो रहा है. मेरी विनती है कि सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं. हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा.'

नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया ट्वीट

उन्होंने कहा कि अब लिए गए कदम आने वाले वक्त में मदद करेंगे.उन्होंने कहा, घर में रहे और स्वस्थ रहें.

मोदी ने गुरूवार को देश के नाम संबोधन में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में संयम और संकल्प का आह्वान करते हुए देशवासियों से रविवार को जनता कर्फ्यू का पालन करने को कहा था.

पढ़ें- प्रधानमंत्री की अपील- शहर छोड़कर न जाएं, बीमारी को फैलने से रोकें

उन्होंने टीवी पर प्रसारित करीब 30 मिनट के संबोधन में कोरोना वायरस के खतरे पर जोर देते हुए लोगों से घरों के भीतर रहने और जितना संभव हो सके उतना घर से काम करने के लिए कहा था. उन्होंने कहा था कि दुनिया ने इतना गंभीर संकट पहले कभी नहीं देखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details