दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पलानीस्वामी ने तमिलनाडु से पद्म पुरस्कार के लिए चयनित लोगों को दी बधाई

केंद्र सरकार की ओर से शनिवार को इस वर्ष के पद्म पुस्कारों की घोषणा की गई थी. इनमें सात लोगों को पद्म विभूषण, 16 लोगों को पद्म भूषण और 118 लोगों को पद्म श्री अलंकरण से सम्मानित करने का फैसला किया गया है. इनमें से कुछ लोगों तमिलनाडु से भी है. इस पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी. जानें विस्तार से..

By

Published : Jan 26, 2020, 5:48 PM IST

Updated : Feb 25, 2020, 5:02 PM IST

etvbharat
पलानीस्वामी

चेन्नई : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने तमिलनाडु से पद्म पुरस्कारों के लिए चुने गए लोगों को रविवार को बधाई दी और कामना की कि वे राज्य को और अधिक ख्याति दिलाएं.

कारोबारी और टीवीएस मोटर्स के चेयरमैन वेनू श्रीनिवासन और तामी मदु के सामाजिक कार्यकर्ता कृष्णाम्मल जगन्नाथन उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें केंद्र ने पद्म भूषण पुरस्कार के लिए चुना है.

तमिलनाडु से ललिता-सरोज चिदंबरम की जोड़ी, मनोहर देवदास, एस रामकृष्णन, केएस महबूब और एसएम सुबानी की जोड़ी तथा प्रोफेसर प्रदीप थालाप्पिल को पद्मश्री पुरस्कार देने की घोषणा की गई है.

पलानीस्वामी ने एक बयान में कहा कि इन लोगों ने प्रतिष्ठित पुरस्कार पाकर राज्य को गौरवान्वित किया है.

ये भी पढ़ें- जॉर्ज, जेटली व सुषमा सहित सात को पद्म विभूषण, 16 पद्म भूषण, 118 को पद्म श्री

उन्होंने कहा, 'मैं अपने और तमिलनाडु के लोगों की ओर से उन्हें बधाई देता हूं और कामना करता हूं कि वे और पुरस्कार जीतकर राज्य को और ख्याति दिलाएं.'

Last Updated : Feb 25, 2020, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details