दिल्ली

delhi

देविंदर सिंह मामले की जांच NIA ने संभाली, पूछताछ के लिए लाया जाएगा दिल्ली

By

Published : Jan 18, 2020, 12:15 PM IST

Updated : Jan 18, 2020, 1:04 PM IST

एनआईए ने तीन आतंकवादियों को घाटी से बाहर ले जाने के दौरान गिरफ्तार किए गए जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मामले की जांच का जिम्मा संभाल लिया है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा पूछताछ के लिए पुलिस उपाधीक्षक पद पर तैनात देविंदर सिंह को दिल्ली लाया जाएगा. पढ़ें पूरी खबर...

NIA to probe case of JK DSP
पुलिस उपाधीक्षक पद पर तैनात देवेंद्र सिंह

नई दिल्ली : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा पूछताछ के लिए पुलिस उपाधीक्षक पद पर तैनात देविंदर सिंहको दिल्ली लाया जाएगा.

बता दें कि एनआईए ने तीन आतंकवादियों को घाटी से बाहर ले जाने के दौरान गिरफ्तार किए गए जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मामले की जांच का जिम्मा संभाला है.

इस बारे में पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि केन्द्रीय गृह मंत्रालय से आदेश मिलने के बाद एनआईए ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढे़ं :गिरफ्तार डीएसपी 26 जनवरी के लिए रच रहा था बड़ी आतंकी साजिश, जांच में मिले संकेत

गौरतलब है कि पुलिस उपाधीक्षक पद पर तैनात देविंदर सिंह को सप्ताहांत प्रतिबंधित संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के स्वयंभू जिला कमांडर नावीद बाबु, आतिफ और वकील इरफान मीर के साथ गिरफ्तार किया गया था.

पढे़ं : देविंदर सिंह से संसद पर हमले की पूछताछ भी करेगी एनआईए टीम

चारों को दक्षिण कश्मीर के काजीगुंड इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार में यात्रा करने के दौरान गिरफ्तार किया गया था. उनके कब्जे से हथियार भी बरामद हुए थे.

Last Updated : Jan 18, 2020, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details