दिल्ली

delhi

झारखंड : आश्रम में साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

By

Published : Sep 8, 2020, 5:34 PM IST

झारखंड गोड्डा के एक आश्रम में साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के बाद कुछ लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पढ़े विस्तार से....

molestation-with-sadhvi
molestation-with-sadhvi

रांची : गोड्डा जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के एक आश्रम में साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

पूरे मामले पर आश्रम में मौजूद एक बाबा ने बताया कि कुछ लोग दीवार कूदकर आश्रम में घूस गए थे. सभी लोगों ने आश्रम में मौजूद लोगों से मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया. घटना के वक्त आश्रम में चार महिलाएं और एक पुरुष थे.

इस मामले पर बाबा का कहना है कि उनमें से एक व्यक्ति को वे पहचान गए. रोकने की कोशिश की गई, लेकिन किसी ने नहीं सुना और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

आश्रम में साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म.

पढ़ें-दाउदी वोरा भाइयों द्वारा भारत का संस्कृत अखबार सूरत से प्रकाशित

आस-पास के लोगों को बाद में जानकारी हुई, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. महिला थाने में पीड़िता का बयान दर्ज कर कुछ लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details