दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

खुफिया एजेंसी ने संभावित आतंकी हमले को लेकर किया अलर्ट जारी

आईबी ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी-अफगान आतंकवादी 'जाकी' की एक तस्वीर जारी की है.माना जा रहा है कि वह आतंक पैदा करने के मकसद के साथ भारत में घुसा है. जानें क्या है पूरा मामला....

By

Published : Aug 21, 2019, 12:41 AM IST

Updated : Sep 27, 2019, 5:32 PM IST

आईबी ने किया अलर्ट जारी

नई दिल्ली: इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी-अफगानी आतंकवादी 'जाकी' की एक तस्वीर जारी की है , माना जा रहा है कि वह आतंक पैदा करने के मकसद के साथ भारत में घुसा है.

हाल ही में कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद किसी भी संभावित आतंकी हमलों के बारे में पता चलने से केंद्रीय खुफिया एजेंसियां ​​पहले से ही अलर्ट पर हैं.

बता दें कि अफगान पासपोर्ट पर देश में एक साथ चार आतंकियों के भारत में घुस आने की सूचना के बाद गुजरात, महाराष्ट्र, राजस्थान,दिल्ली और कर्नाटक में विशेष रुप से अलर्ट जारी किया गया है.

पढ़ें:पी चिदंबरम से जुड़े मामले की ये है पूरी कहानी...

IB के सूत्रों ने बताया है कि समूह के संदिग्ध लीडर की तस्वीर सभी राज्य पुलिस मुख्यालय को जारी की गई है. माना जा रहा है कि समूह का संदिग्ध लीडर 'जाकि' अफगानिस्तान के कुनार क्षेत्र का है और उसकी पाकिस्तान में होने की आशंका है.

साथ ही अफगानी आबादी वाले इलाकों पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश भी दिए गए हैं.

सोमवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को किसी भी संभावित आतंकी हमले को रोकने के लिए बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में जानकारी दी है.

Last Updated : Sep 27, 2019, 5:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details