दिल्ली

delhi

राजस्थान : धौलपुर में धारदार हथियार से प्रेमी युगल की हत्या

By

Published : Jun 6, 2020, 10:47 PM IST

धौलपुर में ऑनर किलिंग का दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. युवती के परिजनों ने प्रेमी युगल पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी. इसके बाद पूरे गांव में दहशत फैल गई.

ETV BHARAT
सांकेतिक चित्र

जयपुर : राजस्थान के धौलपुर में ऑनर किलिंगा का एक दिल हलाने वाला मामला सामने आया है. जहां करीब आधा दर्जन लोगों ने प्रेमी युगल पर धारदार हथियारों से हमला कर उनकी निर्मम हत्या कर दी. युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो वहीं इलाज के लिए ले जाते समय युवती की भी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल युवक युवती दोनों ही राजाखेड़ा क्षेत्र के गांव लायक पुरा की ठार निवासी थे. प्रेमी युगल पर हमला करने वाले युवती के परिवार के लोग बताए जा रहे हैं. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और युवक के घर पर कोहराम मच गया. वहीं युवती के परिजन घर छोड़ कर फरार हो गए हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पढ़ें : एनआईए ने विशाखापट्टनम जासूसी मामले में साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया

मौके पर पहुंचे थाना पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. साथ ही युवक और युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर राजाखेड़ा स्थित शहीद राघवेंद्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं मृतक युवक के परिजनों की ओर से राजाखेड़ा थाने पर FIR की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details