दिल्ली

delhi

देखें वीडियो : आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी बारिश से तबाही

By

Published : Oct 14, 2020, 12:45 PM IST

Updated : Oct 14, 2020, 9:48 PM IST

हैदराबाद में भारी बारिश
हैदराबाद में भारी बारिश

21:45 October 14

संकट की इस घड़ी में देश तेलंगाना के साथ : कोविंद

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का ट्वीट.

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने तेलंगाना के राज्यपाल और मुख्यमंत्री से बात की. उन्होंने हैदराबाद और तेलंगाना के कई हिस्सों में लगातार बारिश से हुए जान-माल के नुकसान पर चिंता व्यक्त की. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को कहा कि देश संकट की इस घड़ी में तेलंगाना के लोगों के साथ एकजुट है. राज्य के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हुई है. राष्ट्रपति कोविंद ने तेलंगाना की राज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से भी बातचीत की तथा लगातार बारिश से जान-माल के हुए नुकसान पर चिंता व्यक्त की.

राष्ट्रपति ने ट्वीट किया कि तेलंगाना की राज्यपाल तमिलसाई और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के साथ बातचीत की तथा हैदराबाद और तेलंगाना के अन्य हिस्सों में लगातार बारिश के कारण जान-माल के नुकसान पर चिंता व्यक्त की. संकट की इस घड़ी में देश तेलंगाना के लोगों के साथ एकजुट है.

19:40 October 14

देखें कहां पर कितने सेंटीमीटर हुई बारिश

आंकड़ें.

19:36 October 14

पीएम मोदी ने चंद्रशेखर राव और जगनमोहन से बात की

पीएम मोदी का ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी से बात की दोनों राज्यों में लगातार बारिश से उत्पन्न स्थिति पर चर्चा की. उन्होंने दोनों मुख्यमंत्रियों को हरसंभव केंद्रीय मदद का आश्वासन दिया. 

मोदी ने ट्वीट कर कहा कि भारी बारिश से उत्पन्न स्थिति को लेकर मैंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी से बात की. राहत व बचाव कार्य में केंद्र की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. भारी बारिश से प्रभावित लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.  

15:47 October 14

बारिश के पानी में बहीं कारें

15:12 October 14

बारिश के बाद कई इलाके हुए जलमग्न

13:33 October 14

भारी बारिश से त्रस्त हुआ तेलंगाना

यशोदा अस्पताल में घुसा पानी

भारी बारिश से त्रस्त हुआ तेलंगाना, गाड़ियों को बहा ले गई पानी

13:00 October 14

बारिश में बही कार

12:58 October 14

बारिश के पानी में सड़क पर बहा शख्स

12:34 October 14

लोगों के घरों में घुसा बारिश का पानी.

हैदराबाद में बारिश की वजह से कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. सड़कों पर कहीं कारें बहने लगीं तो कहीं आदमी ही बहते हुए दिखाई दिए. मौसम विभाग ने आज भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 20 सेंटीमीटर से ज्यादा बारिश रिकॉर्ड की गई है.

12:34 October 14

भारी बारिश से सड़क पर सैलाब

12:11 October 14

एसडीआरएफ ने चलाया रेसक्यू अभियान.

12:11 October 14

जलमग्न हुआ पूरा इलाका.

12:11 October 14

भारी बारिश के कारण जलभराव

11:41 October 14

लाइव-आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बारिश के वीडियो

निचले इलाकों में घुसा बारिश का पानी.

हैदराबाद और उपनगरीय इलाकों के कई रिहायशी इलाकों में भारी बारिश के कारण बुधवार को जलभराव की स्थिति बन गई है. साथ ही भीषण बारिश के चलते हुए विभिन्न हादसों में कम से कम 13 लोगों की मौत भी हो गई. रंगारेड्डी इलाके के गुडा को अनाजपूर गांव से जोड़ने वाली निर्माणाधीन सड़क भी भारी बारिश के कारण बह गई. हैदराबाद में मंगलवार शाम से लगातार बारिश हो रही है. 

Last Updated : Oct 14, 2020, 9:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details