दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह पर गौ हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह पर गौ हत्या के आरोप लगे हैं. आरोप है कि कुछ गौवंश उनके फार्महाउस के पास चर रही थी की तभी निर्मल सिंह ने गौवंशों पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक गौवंश की मौत हो गई.

By

Published : Nov 16, 2020, 11:00 PM IST

हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह
हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह

चंडीगढ़/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद के थाना बेहट क्षेत्र में कुछ गौवंशों पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. गोली चलाने का ये आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि हरियाणा के पूर्व मंत्री पर लगा है. कांग्रेस की सरकार में मंत्री रहे चुके निर्मल सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

ये मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद के बरथा कोरसी इलाके का है. मामु हुसैन नाम के शख्स का कहना है कि जब वो यमुना नदी के पास गाय चराने जा रहा था, उसी समय हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह जिनका नजदीक में ही घोड़ों का फार्म हाउस है अपने पांच साथियों के साथ घूम रहे थे और उन्होंने गौवंशों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं. जिससे एक गोवंश घायल हो गई और बाकी दो गौवंश अभी तक लापता है. एक की मौत हुई है.

ये भी पढ़िए:'बरोदा उपचुनाव में हार के बाद बीजेपी-जेजेपी गठबंधन में पैदा हुई खटास'

इस घटना के बाद सहारनपुर जिले से बजरंग दल के नेता हरीश कौशिक ने पीड़ित के साथ पुलिस स्टेशन पहुंच कर पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले पर पूरी जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details