दिल्ली

delhi

छत्तीसगढ़ : हैवानियत की हदें पार, अस्पताल के आईसीयू में युवती से रेप

By

Published : May 24, 2020, 11:24 PM IST

छत्तीसगढ़ के शहर बिलासपुर के एक नामचीन निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. रेप का आरोप दो वार्ड ब्वॉय पर लगा है. शिकायत के बाद सिविल लाइन पुलिस अस्पताल पहुंच गई है. पिछले पांच घंटे से पुलिस लगातार निजी अस्पताल में पूरे मामले की जांच कर रही है. जानें क्या है पूरा मामला...

girl raped in icu of hospital in bilaspur chhattisgarh
कॉन्सेप्ट इमेज

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के शहर बिलासपुर के एक नामचीन निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. रेप का आरोप दो वार्ड ब्वॉय पर लगा है. शिकायत के बाद सिविल लाइन पुलिस अस्पताल पहुंच गई है. पिछले पांच घंटे से पुलिस लगातार निजी अस्पताल में पूरे मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि लड़की ने एक पन्ने में लिखकर बताया है कि उसके साथ 21 और 22 मई की रात को दो लोगों ने दुष्कर्म किया है. फिलहाल युवती ऑक्सीजन पर है. पिता का कहना है कि उसकी बच्ची को होश में आते ही इंजेक्शन देकर बेहोश किया जा रहा है ताकि मामले को छिपाया जा सके.

घटनास्थल की तस्वीर

अस्पताल के आईसीयू में भर्ती युवती से रेप

बिलासपुर के नामचीन निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़िता के पिता ने बताया कि अस्पताल के दो वार्ड ब्वॉय ने बेटी के साथ 21 और 22 मई की रात बारी-बारी से रेप किया है. इसके बाद बच्ची सदमे में है. उसने नोट भी लिखा है.

शिकायत के बाद जांच में जुटी पुलिस

युवती के पिता की शिकायत के बाद सिविल लाइन पुलिस लगातार अस्पताल में मौजूद रहकर पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है ताकि आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी से कड़ी सजा दी जा सके. फिलहाल पीड़िता को ऑक्सीजन पर रखा गया है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details