दिल्ली

delhi

उत्तराखंड: खुदाई में घर से मिले चार नरकंकाल, बेटी-दामाद पर शक

By

Published : Aug 28, 2020, 7:04 PM IST

उत्तराखंड के रुद्रपुर में पुलिस को खुदाई के दौरान चार नरकंकाल मिले हैं. रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के राजा कॉलोनी में हीरालाल अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ रहते थे और पिछले एक साल से पूरा परिवार लापता था. जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी.

murder in rudrapur
रुद्रपुर में नरकंकाल मिलने से हड़कंप

देहरादून :उत्तराखंड के रुद्रपुर में राजा कॉलोनी के एक घर से चार नरकंकाल मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. दरअसल, ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के राजा कॉलोनी में हीरालाल अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ रहते थे और पिछले एक साल से पूरा परिवार लापता था. जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी.

रुद्रपुर में नरकंकाल मिलने से हड़कंप

जब पुलिस ने पूरे मामले में लापता हीरालाल के दामाद से पूछताछ की तो पूरा सच सामने आ गया. जिसके बाद पुलिस ने घर की खुदाई की और जमीन के अंदर से चार कंकाल बरामद किए. हालांकि हत्या की वजह क्या थी, इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी है. लेकिन हत्या के पीछे हीरालाल के दामाद और बेटी का नाम सामने आ रहा है.

पढ़ें:अखाड़ा परिषद का बयान- मुस्लिम अब अल्पसंख्यक नहीं, लागू हो यूनिफॉर्म सिविल कोड

राजा कॉलोनी में चार नरकंकाल बरामद होने पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. आईजी अजय कुमार रौतेला ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस को घर से हीरालाल, उनकी पत्नी दुर्गावती और दो बेटियां पार्वती एवं हेमवती का शव मिला है. पुलिस के मुताबिक आरोपी दामाद नरेंद्र ने अपनी पत्नी लीलावती और दोस्त विजय के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details