दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 6, 2020, 10:44 PM IST

ETV Bharat / bharat

पंजाब : ड्रग के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, पांच करोड़ अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत

मोहाली पुलिस ने एक किलोग्राम से अधिक हेरोइन जब्त किया है. इसका अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब पांच करोड़ कीमत है. इस कार्रवाई में कुल पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है. जानें विस्तार से...

five-drug-peddlers-have-been-arrested-in-mohali-punjab
प्रतीकात्मक चित्र

मोहाली : पंजाब पुलिस ने ड्रग तस्करों पर शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए दो अलग-अलग मामलों में कुल पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी कुलदीप सिंह चहल के नेतृत्व में पंजाब पुलिस ने हेरोइन भी जब्त किया. इसका अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब पांच करोड़ कीमत है.

एसपी (आई) हरमनदीप सिंह हैस और डीएसपी (आई) बिक्रमजीत सिंह बराड़ द्वारा बताई गई जानकारी के अनुसार धारा 21 के तहत मामला दर्ज किया गया. तस्करों में हरियाणा के सिरसा में रहने वाला सचिन कुमार और जसबीर कौर उर्फ ​​सिमी नाम की महिला को भी गिरफ्तार किया गया है.

मोहाली पुलिस ने उनके पास से एक किलोग्राम हेरोइन जब्त किया है. इनसे पूछताछ के बाद एक अन्य व्यक्ति रघबीर सिंह को गिरफ्तार किया गया और उसके पास 45 ग्राम मात्रा की हेरोइन जब्त हुआ.

एक अन्य मामले में तस्कर गुरनाम सिंह गोगी को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से कुल 31 किलोग्राम पोस्ता बरामद किया गया. दोनों मामलों की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details