दिल्ली

delhi

नोएडा के भंगेल मार्केट में लगी आग पर काबू

By

Published : Oct 25, 2020, 7:28 AM IST

नोएडा के भंगेल मार्केट के पास झुग्गियों में भीषण आग लग गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची छह दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

Bhangel Market in noida
भंगेल मार्केट में लगी आग

नोएडा (उत्तरप्रदेश) :नोएडा के भंगेल मार्केट के पास स्थित झुग्गियों में शनिवार शाम भीषण आग लग गई थी, जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची छह दमकलों ने काफी मुश्किलों के बाद आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि सिलेंडर में विस्फोट होने के बाद झुग्गियों में आग लगी थी.

नोएडा के भंगेल मार्केट के पास स्थित झुग्गियों में लगी आग

बता दें कि यह इलाका नोएडा फेज टू पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है, जो भंगेल मार्केट के करीब है. सिलेंडर में हुए विस्फोट के बाद तेजी से फैलती आग ने कई झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया था, जिसके बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई थी.

छह दमकलों ने पाया आग पर काबू
आग की भड़कती लपटों को देख इलाके में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई थी. आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आधा दर्जन से अधिक फायर टेंडर ने कई मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

पढ़ें:तमिलनाडु : बच्चे को जबरन शराब पिलाने वाले सात छात्र गिरफ्तार

हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं
बताया जा रहा है कि दिल्ली फायर ब्रिगेड की कम से कम छह टीमों को तुरंत आग पर काबू पाने और आगे फैलने से रोकने के लिए सेवा में लगाया गया. इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details