दिल्ली

delhi

मध्य प्रदेश : BJP नेता सहित 350 के खिलाफ मामला दर्ज, धारा 144 के उल्लंघन का आरोप

By

Published : Jan 5, 2020, 11:56 AM IST

मध्य प्रदेश में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ इंदौर के संयोगितागंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. दरअसल, कैलाश सहित 350 अन्य नेताओं पर धारा 144 के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

कैलाश विजयवर्गीय
कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल : बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित 350 से अधिक लोगों के खिलाफ इंदौर के संयोगितागंज थाने में एफआईआर दर्ज हो गई है. कैलाश विजयवर्गीय के अलावा सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया सहित बीजेपी के नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा पर मामला दर्ज किया गया.

बता दें, शुक्रवार दोपहर को कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी ने रेसीडेंसी कोठी पर भू माफियाओं पर हो रही करवाई को लेकर एक बैठक का आयोजन किया था. इसमें कोई अधिकारी नहीं पहुंचा था. जिससे नाराज होकर कैलाश विजयवर्गीय और शंकर लालवानी सहित दूसरे बीजेपी नेता सम्भागयुक्त आकाश त्रिपाठी के रेसीडेंसी स्थित बंगले के बाहर धरने पर बैठ गए और जमकर हंगमा मचाया.

कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ मामला दर्ज

वहीं इस दौरान विजयवर्गीय ने अधिकारियों को धमकी देते हुए शहर में आग लगा देने की बात कही. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस तरह से बीजेपी नेताओं ने शुक्रवार को हंगमा मचाया था.

पढ़ें- पड़ोसी देश में हिन्दुओं एवं सिखों पर अत्याचार, CAA लागू करने का संकेत : विहिप

गौरतलब है कि उस वक्त शहर में धारा 144 लगी हुई थी. उसे देखते हुए पुलिस ने धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में कैलाश विजयवर्गीय और कई बीजेपी नेताओं सहित 350 से ज्यादा व्यक्तियों को आरोपी बनाते हुए उन धारा 188 के तहत कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details