दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर : दो लश्कर कमांडर सहित तीन आतंकी ढेर

By

Published : Aug 18, 2020, 6:07 PM IST

Updated : Aug 18, 2020, 7:25 PM IST

सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ मंगलवार को भी जारी रही. इस दौरान इलाके में तीन धमाके होने की भी सूचना मिली है. मुठभेड़ में तीन आतंकी भी मारे गए हैं.

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के करीरी इलाके में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़, मंगलवार को भी जारी रही. पुलिस के अनुसार, मुठभेड़ में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. मृतकों की पहचान सज्जाद इलियास, उस्मान और हैदर के रूप में हुई है. इनमें से दो आतंकी लश्कर के शीर्ष कमांडर थे.

जानकारी देते संवाददाता

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया हैदर हाल ही में बांदीपुरा में हुई हत्याओं में मुख्य साजिशकर्ता था. वह युवाओं को आतंकी बनाने में सहायक का काम करता था. पुलिस, नागरिकों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर हुए हमलों में भी शामिल था.

बता दें कि सोमवार को एक आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ और पुलिस के तीन जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और दो आतंकियों को मार गिराया.

अधिकारियों ने जानकारी दी की सुरक्षा बलों ने कल रात अंधेरे के कारण ऑपरेशन स्थगित कर दिया था.

पढ़ें - बारामूला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी

इससे पहले स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले, जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके नौगाम में भी हमला किया था.

Last Updated : Aug 18, 2020, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details