दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है.

By

Published : Dec 30, 2020, 9:59 AM IST

Updated : Dec 30, 2020, 12:36 PM IST

encounter in lawaypora
श्रीनगर में मुठभेड़

श्रीनगर : लावापोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच चल रहे मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकियों को मार गिराया गया है. श्रीनगर के बाहरी इलाके में मंगलवार देर रात आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया था.

आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों ने मंगलवार शाम लावापोरा इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया था.

उन्होंने कहा कि इसके बाद घेराबंदी को और पुख्ता किया गया और दोनों ओर से पूरी रात रुक-रुक कर गोलीबारी होती रही. अधिकारी ने कहा कि अब तक तीन आतंकवादी मारे जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि अभियान जारी है.

बता दें कि मंगलवार को शुरू हुए इस ऑपरेशन को सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है. उधर, मुठभेड़ स्थल के पास पत्थरबाजी कर रहे युवाओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे है.

पढ़ें : जम्मू कश्मीर : सेना ने मेंढर से हथियार, बारूद और ग्रेनेड बरामद किए

इससे पहले 25 दिसंबर को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच कश्मीर के शोपियां जिले के कैगाम इलाके में मुठभेड़ हुई. दो से तीन की संख्या में आए आतंकवादियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए मोर्चा संभाल लिया. जिसमें एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है. साथ ही सेना ने घाटी में अलर्ट जारी कर दिया गया.

Last Updated : Dec 30, 2020, 12:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details