दिल्ली

delhi

सीएम नवीन पटनायक ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से की मुलाकात

By

Published : Jun 14, 2019, 11:47 PM IST

ओडिशा को इस्पात क्षेत्र से संबंधित उद्योग का अंतरराष्ट्रीय केंद्र बनाने के लिए ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने केंद्रीय इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात की. सीएम के साथ हुई मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री ने क्या कुछ कहा जानें....

सीएम नवीन पटनायक ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से की मुलाकात

नई दिल्ली: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक और केंद्रीय इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के बीच मुलाकात हुई. दोनों ने ही राज्य के विकास से जुड़े मुद्दों पर बातचीत की. केंद्रीय मंत्री प्रधान ने कहा कि केंद्र सरकार ओडिशा को इस्पात क्षेत्र से संबंधित उद्योग का अंतरराष्ट्रीय केंद्र बनाने के लिये प्रतिबद्ध है.

प्रधान ने कहा, 'ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात हुई और उनसे ओडिशा के लोगों के लिये हर तरह से समृद्धि लाने के लिये आर्थिक एवं औद्योगिक विकास तथा रोजगार सृजन पर मिलकर काम करने के तरीकों पर चर्चा हुई.' मंत्री ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात करने के बाद यह टिप्पणी की.

प्रधान ने चक्रवात के बाद राज्य की स्थित सुधारने हेतु पटनायक को तीन करोड़ रुपये का चेक दिया

उन्होंने आगे कहा कि बैठक के दौरान ओडिशा के मुख्यमंत्री से इस्पात क्षेत्र में राज्य की उपस्थिति बढ़ाने के तरीकों पर भी चर्चा हुई.

पढ़ेंः PM मोदी से मिले सीएम पटनायक, कहा- ओडिशा को मिले विशेष राज्य का दर्जा

प्रधान ने चक्रवात फोनी के बाद राज्य में राहत एवं पुनर्निमाण कार्यों के लिये सेल की तरफ से पटनायक को तीन करोड़ रुपये का चेक भी दिया.

प्रधान ने चक्रवात फोनी के बाद ओडिशा में राहत कार्यों के लिए सेल की ओर से दिया चेक

ABOUT THE AUTHOR

...view details