दिल्ली

delhi

फडणवीस ने पूछा सवाल, तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करने वाली शिवसेना क्यों नरम है

By

Published : Dec 14, 2019, 10:36 PM IST

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना और शिवसेना को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि शिवसेना को सत्ता में बने रहने के लिए लोगों से किस तरह का व्यवहार करना पड़ता है वह बहुत स्पष्ट है. पहले शिवसेना बहुत तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करती थी, अब वह नरम क्यों हो गए हैं?

उद्धव , राहुल और फडणवीस (डिजाइन फोटो)
उद्धव , राहुल और फडणवीस (डिजाइन फोटो)

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि सावरकर को लेकर राहुल गांधी द्वारा बयान शर्मनाक है. उन्हें सावरकर के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

फडणवीस ने कहा, 'राहुल गांधी का बयान शर्मनाक है, शायद उन्हें सावरकर के बारे में जानकारी नहीं है। उन्हें अंडमान जेल की कोठरी में 12 साल तक यातना का सामना करना पड़ा, राहुल गांधी 12 घंटे भी नहीं कर सकते. सिर्फ गांधी को अपने नाम में लगाने से आप गांधी नहीं बन जाते.'

मीडिया से बात करते फडणवीस

इस दौरान उन्होंने शिवसेना को भी आड़े हाथ लिया. फडणवीस ने कहा कि शिवसेना को सत्ता में बने रहने के लिए लोगों से किस तरह का व्यवहार करना पड़ता है वह बहुत स्पष्ट है. सावरकर का अपमान महाराष्ट्र और देश कभी बर्दाश्त नहीं करेगा. पहले शिवसेना बहुत तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करती थी, अब वे नरम क्यों हो गए हैं?

पढ़ें- राहुल पर भाजपा नेताओं का पलटवार, कहा - वह कभी सावरकर के बराबर नहीं हो सकते

बता दें कि राहुल गांधी ने शनिवार को राहुल गांधी ने रामलीला मैदान में आयोजित 'भारत बचाओ रैली' को संबोधित करते हुए कहा कि 'कल संसद में भाजपा के नेता मुझसे माफी की मांग कर रहे थे. लेकिन मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, मैं राहुल गांधी हूं. मैं माफी नहीं मांगूंगा.'

इस बयान के बाद भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details