दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राजस्थान : कोरोना संकट में भी सियासत से नहीं चूके विधायक बिधूड़ी

कोरोना संकट काल में भी लोगों की सियासत खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. ऐसे में राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कांग्रेस विधायक राजेंद्र बिधूड़ी खाद्य सामग्री वितरण के दौरान लोगों से पूछते हुए दिखाई पड़ रहे हैं कि कोरोना के इस जंग में प्रधानमंत्री मोदी अच्छे हैं या मुख्यमंत्री गहलोत.

By

Published : Apr 19, 2020, 4:21 PM IST

विधायक राजेंद्र विधूड़ी
विधायक राजेंद्र विधूड़ी

जयपुर :कोरोना की इस जंग में भी लोग सियासत करना नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान में सामने आया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, चित्तौड़गढ़ के कांग्रेस से बेगू विधायक राजेंद्र बिधूड़ी लोगों को राशन बांट रहे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा कि कोरोना की इस जंग में कौन अच्छा है, प्रधानंत्री मोदी या मुख्यमंत्री गहलोत.

इस दौरान विधायक ने एक महिला से सवाल किया कि आप बताइए, प्रधानमंत्री मोदी अच्छे हैं या मुख्यमंत्री गहलोत अच्छे हैं. इस दौरान महिला मोदी का नाम लिया, तो इस पर विधायक उखड़ गए और उन्होंने कहा कि तब राशन वापस रख दो, आपको राशन लेने का कोई हक नहीं है.

पढ़ें : ऑक्सफोर्ड के वैज्ञानिकों का दावा- सितंबर तक कोरोना वायरस की वैक्सीन हो जाएगी तैयार

ऐसे में राशन वितरण के दौरान लोगों की भीड़ भी यह बयां कर रही है कि विधायक राशन बांटने के नाम पर अपनी राजनीति चमका रहे हैं और सभाएं कर रहे है. वहीं, राशन बांटते समय सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ती नजर आ रही हैं. ऐसे में ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details