दिल्ली

delhi

मायावती का पीएम पर वार: बोलीं- मोदी की विरासत BJP और देश के लिए काला धब्बा

By

Published : May 15, 2019, 11:08 AM IST

बसपा प्रमुख मायावती ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मोदी की विरासत देश की सांप्रदायिकता और बीजेपी के लिए काला धब्बा है.

बसपा प्रमुख मायावती और पीएम मोदी

नई दिल्ली/लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी के प्रमुख मायावती ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मोदी की विरासत देश की सांप्रदायिकता और बीजेपी के लिए काला धब्बा है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बसपा को 'बहन जी की संपत्ति पार्टी' कहने से नहीं हिचकते हैं. मायावती ने कहा कि जो कुछ भी बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास है वह सब शुभचिंतकों और समाज की देन है. सरकार से कुछ भी छिपा नहीं है.

मायावती (बसपा प्रमुख)

बसपा प्रमुख ने आगे बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे मैं भी उस वक्त उत्तर प्रदेश में सीएम पद पर थी. लेकिन उनकी विरासत बीजेपी और देश की सांप्रदायिकता पर एक दामन में एक काला धब्बा है, जबकि हमारी सरकार में उत्तर प्रदेश दंगों और अराजकता से मुक्त था.

मायावती (बसपा प्रमुख)

पढ़ें:पीएम के रैली स्थल के नजदीक छात्र बेच रहे थे 'मोदी पकौड़ा', लिया हिरासत में

इससे पहले मायावती ने पीएम मोदी पर निजी हमला किया था. उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे जब वह अपनी पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ चुके हैं.
इतना ही नहीं बीएसपी चीफ ने यह भी कहा कि बीजेपी नेताओं की पत्नियां अपने पतियों के मोदी के करीब जाने से डरती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details