दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

झारखंड : बम-ब्लास्ट में तीन बच्चे घायल, एक की हालत गंभीर

धनबाद के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के केंदुआ मछली पट्टी में बम फटने से उसकी चपेट में आए तीन बच्चे घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की है. पुलिस को मौके पर बम ब्लास्ट के निशान मिले हैं.

By

Published : Feb 1, 2021, 9:31 PM IST

bomb
bomb

धनबाद :केंदुआडीह थाना क्षेत्र के केंदुआ मछली पट्टी में बम फटने से उसकी चपेट में आए तीन बच्चे घायल हो गए. इसमें एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. दो घायलों का इलाज सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है जबकि एक की स्थिति गंभीर देखते हुए एसएनएमएमसीएच अस्पताल भेज दिया गया है. यह हादसा बच्चों के खेलने के दौरान हुआ.

बम-ब्लास्ट में तीन बच्चे घायल

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस को मौके पर बम ब्लास्ट के निशान मिले हैं. केंदुआडीह थाने के एसआई निवास शर्मा ने बताया कि बच्चे मछली पट्टी के पीछे झाड़ियों में खेल रहे थे. यहां एक पाइपलाइन बिछाई गई है. हालांकि इससे पानी की आपूर्ति नहीं होती है. यह प्लास्टिक और टेप से बंधी एक गोली आकार की कोई चीज बच्चों ने देखी तो उन्होंने इसे उठाकर फेंकने की कोशिश की. जैसे ही बच्चों ने इसे उठाया, एक जोरदार धमाका हुआ. इस घटना में विवेक तुरी बुरी तरह से जख्मी हो गया. उसके साथ खेल रहे दो अन्य बच्चे भी घायल हो गए. विवेक तुरी के हाथ की कलाई बुरी तरह से जख्मी हुई है. उसके पैर में चोट लगी है. वहीं दो अन्य बच्चों का इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कराया जा रहा है. घायल विवेक का इलाज एसएनएमएमसीएच अस्पताल में कराया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-बजट 2021-22 : यहां जानिए सभी मुख्य बातें

एसआई निवास शर्मा ने बताया कि बच्चे ने हाथ से एक गोली वस्तु को उठाया था, इसी दौरान यह ब्लास्ट हुआ. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details