दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

BJP करेगी कांग्रेस के खिलाफ कार्रवाई - निर्मला सीतामरण

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कांग्रेस द्वारा जारी किए गए वीडियो पर कानूनी कार्रवाई करने की बात की है. उनका मानना है कि ये वीडियो भाजपा के खिलाफ चुनावी साजिश है.

By

Published : Mar 28, 2019, 9:14 AM IST

निर्मला सीतारमण (रक्षा मंत्री)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के खिलाफ चुनावी साजिश रचने पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही. केंद्र सरकार की तरफ से ऐसा बयान तब आया जब कांग्रेस ने अपने एक वीडियो में बीजेपी से नोटबंदी को लेकर सवाल दागे.

रक्षामंत्री निर्मला सीतामरण की तरफ से ये बयान तब आया जब कांग्रेस ने एक वीडियो रिलीज की, जिसमें विपक्ष ने भाजपा नेता को 40 प्रतिशत के कमीशन पर नोटबंदी के बाद पुराने नोट बदलते हुए कथित रूप से दिखाया गया

निर्मला ने कहा कि, बीजेपी इस मसले पर कानूनी सलह ले रहे है. हमारी पार्टी को बदनाम करने के लिए जो संस्थान और लोग इस साजिश में शामिल हैं, हम उन्हें कोर्ट तक लेकर जाएंगे. हम इसे ऐसे नहीं जाने देंगे.

पढ़ें:16वीं लोकसभा ने 240 विधेयक पारित किये, 23 रह गये लंबित: रिपोर्ट

वीडियो जारी करने वाली वेबसाइट ‘टीएनएन वल्डर् की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए रक्षामंत्री ने कहा कि पोर्टल ने जनवरी में लंदन में ईवीएम पर कपिल सिब्बल के संबोधन का प्रसारण किया था. वेबसाइट दिसंबर 2018 में पंजीकृत हुई थी और इसके पास एक साल का लाइसेंस है.

आगे उन्होंने कहा, हो सकता है कि कांग्रेस की योजना इसे चुनावों के बाद बंद करने की हो। पार्टी साजिश वाला चुनाव अभियान चला रही है. मैं मीडिया की आभारी हूं कि उन्होंने उन्हें एक मिनट से ज्यादा समय नहीं दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details