दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा ने कुलगाम में मारे गए कार्यकर्ताओं को दी श्रद्धांजलि

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बीते 29 अक्टूबर की शाम को अज्ञात बंदूकधारियों ने तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी. इन कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देने के लिए श्रीनगर स्थित भाजपा कार्यालय पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया.

By

Published : Oct 31, 2020, 8:06 PM IST

मारे गए कार्यकर्ता
मारे गए कार्यकर्ता

श्रीनगर :जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में स्थित भाजपा कार्यालय में कुलगाम में मारे गए तीन पार्टी कार्यकर्ताओं को श्रद्धाजंलि दी गई. मारे गए कार्यकर्ताओं श्रद्धांजलि देने के लिए शनिवार को पार्टी कार्यलय में एक शोक समारोह का आयोजन किया गया.

बता दें कि 29 अक्टूबर की शाम को अज्ञात बंदूकधारियों ने कुलगाम में एक वाहन में सवार होकर जा रहे तीन भाजपा कार्यकर्ताओं पर अंधाधुंध गोलीबारी की थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

भाजपा ने कुलगाम में मारे गए कार्यकर्ताओं को दी श्रद्धांजलि

शनिवार को श्रीनगर में भाजपा कार्यालय में आयोजित शोक समारोह में पार्टी नेताओं के अलावा कार्यकर्ता भी शामिल हुए.

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए भाजपा नेता अल्ताफ हुसैन ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को जानबूझ कर मारा जा रहा है, क्योंकि भाजपा कार्यकर्ता शांति, विकास और जनता की सेवा करना चाहते हैं, जो कुछ लोगों को पसंद नहीं है.

पढ़ें - नए भूमि कानून को लेकर हुर्रियत कॉन्फ्रेंस ने किया हड़ताल का आह्वान

साथ ही उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की सुरक्षा पर सवाल उठाए और कुलगाम के पुलिस अधीक्षक पर आरोप लगाते हुए कहा कि मारे गए कार्यकर्ताओं ने कई बार एसपी से सुरक्षा प्रदान करने की अपील की थी, लेकिन एक बार भी उनकी बात नहीं सुनी गई.

इतना ही नहीं, हुसैन ने भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या को पूरी मानवती की हत्या करार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details