दिल्ली

delhi

चंडीगढ़ : ड्यूटी के दौरान सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

By

Published : Jul 23, 2020, 9:53 PM IST

चंडीगढ़ की डिफेंस सप्लाई कोर में तैनात आर्मी के सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. आर्मी जवान की पहचान मूल रूप से झारखंड के रहने वाले 41 वर्षीय मनोज के रूप में हुई है.

जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

चंडीगढ़ : यहां के सेक्टर-31 के बहलाना में डिफेंस सप्लाई कोर में तैनात सिपाही की बुधवार रात ड्यूटी के दौरान गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक आर्मी जवान की पहचान मूल रूप से झारखंड के रहने वाले 41 वर्षीय मनोज के रूप में हुई है.

पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है. पुलिस ने मृतक सिपाही का कोरोना टेस्ट कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से झारखंड के रहने वाले 41 वर्षीय मनोज आर्मी में बतौर सिपाही के पद पर तैनात थे. बताया जा रहा है कि वह बुधवार रात 10 बजे तक बहलाना में स्थित डिफेंस सप्लाई कोर में संतरी ड्यूटी पर थे.

ड्यूटी के दौरान रात 9:30 बजे करीब पास ही में मौजूद सरकारी क्वार्टर में रह रहे अधिकारी ने गोली चलने की आवाज सुनी. गोली चलने की आवाज सुनकर जब अधिकारी समेत अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने पाया कि सिपाही गोली लगने से बुरी तरह से खून में लथपथ हालत में तड़प रहा है.

जिसके बाद उसे तुरंत कमांड अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले में पुलिस और डिफेंस विभाग घटना को लेकर गहनता से जांच करने में जुटा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details