दिल्ली

delhi

शाह से मुलाकात के बाद बुखारी बोले- जल्द रिहा होंगे जम्मू-कश्मीर में नेता

By

Published : Mar 15, 2020, 12:04 PM IST

Updated : Mar 15, 2020, 4:25 PM IST

गृहमंत्री अमित शाह ने गृह मंत्रालय में अल्ताफ बुखारी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर की अपनी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक की. बुखारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक बंदियों की रिहाई के मुद्दे पर उन्होंने शाह के साथ चर्चा की. गृहमंत्री ने आश्वासन दिया है कि अन्य बंदियों को बहुत जल्द रिहा कर दिया जाएगा.

बैठक की तस्वीर
बैठक की तस्वीर

नई दिल्ली : गृहमंत्री अमित शाह ने गृह मंत्रालय में अल्ताफ बुखारी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर की अपनी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक की. बैठक में गृह सचिव ए. के. भल्ला और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे.

बैठक को लेकर अल्ताफ बुखारी ने कहा, 'हमने जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक बंदियों की रिहाई के मुद्दे पर गृहमंत्री अमित शाह के साथ चर्चा की. हमें आश्वासन दिया है कि बंदियों को बहुत जल्द रिहा कर दिया जाएगा.'

बुखारी ने बताया कि बैठक के दौरान, गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें आश्वासन दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार जम्मू और कश्मीर के समग्र विकास के लिए सभी कदम उठाएगी. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि अगले तीन से चार महीनों में जमीन पर परिवर्तन दिखाई देंगे.

अल्ताफ बुखारी का बयान

गृहमंत्री ने जोर देते हुए कहा कि क्षेत्र में जनसांख्यिकीय परिवर्तन के लिए सरकार की कोई मंशा नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार समाज के सभी वर्गों के साथ जम्मू कश्मीर के लिए राज्य के अवसरों की आशा को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए काम करेगी.

बैठक का वीडियो

बता दें कि इससे पहले अपनी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. इस मुलाकात में जम्मू-कश्मीर से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई थी.

जम्मू-कश्मीर की आवाम के लिए धड़कता है पीएम मोदी का दिल : अल्ताफ बुखारी

Last Updated : Mar 15, 2020, 4:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details