दिल्ली

delhi

By

Published : May 25, 2020, 4:12 PM IST

ETV Bharat / bharat

भरतपुरः आगरा-जयपुर हाईवे पर पेड़ से टकराई एंबुलेंस, तीन की मौत

राजस्थान के भरतपुर में आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा हुआ है. हादसे में तीन लोगों के मरने और घायल होने की सूचना मिली है. सभी लोग हाईवे से होकर जयपुर जा रहे थे.

ETV BHARAT
सांकेतिक चित्र

भरतपुर : भरतपुर से होकर गुजरने वाले आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे के लुलहारा गांव के समीप सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए.

बता दें कि आगरा के सिकंदरपुर निवासी ये लोग ह्रदय रोगी को एंबुलेंस से उपचार के लिए जयपुर ले जा रहे थे. लेकिन अनियंत्रित एंबुलेंस एक पेड़ से जा टकराई और यह हादसा हो गया. दो मृतकों के शव को नदबई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में और एक महिला के शव को आरबीएम जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जबकि दो अन्य का उपचार चल रहा है.

राजस्थान में सड़क हादसा

डहरामोड़ पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल श्री लाल ने बताया कि आगरा में सिकंदरपुर के रहने वाले कुछ लोग एक महिला मरीज ममता को उपचार के लिए एंबुलेंस से जयपुर ले जा रहे थे. इसी दौरान एंबुलेंस लुलहारा गांव के समीप अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत एंबुलेंस से उपचार के लिए भरतपुर रवाना किया.

हादसे में एक महिला और पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी महिला की भरतपुर में उपचार के दौरान मौत हुई. पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद एंबुलेंस में फंसे शवों को निकलवा कर नदबई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया.

पढ़ें-आंध्र-बंगाल छोड़ देशभर में घरेलू विमान सेवाएं शुरू, अलग-अलग हवाई अड्डों से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

दुर्घटना में सिकंदरपुर निवासी ममता पत्नी हेम सिंह, महाराज सिंह पुत्र मांगीलाल और धौलपुर निवासी गुलाबो की मौत हुई है. जबकि हेम सिंह पुत्र मांगी लाल और एंबुलेंस चालक रमेश घायल हो गए. घायलों का भरतपुर में उपचार जारी है. जबकि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. गौरतलब है कि बीते दिनों लुलहारा गांव के पास एक और भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details