दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कांग्रेस में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस में शामिल हो गई हैं.उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष पार्टी की सदस्यता ली. उर्मिला ने कहा वे चुनाव के लिए नहीं कांग्रेस से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुई हैं.

By

Published : Mar 27, 2019, 1:26 PM IST

Updated : Mar 27, 2019, 3:12 PM IST

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में हुई शामिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस में शामिल हो गई हैं.उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष पार्टी की सदस्यता ली.कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि यह पार्टी के लिए खुशी की बात है कि उर्मिला ने राहुल गांधी के सामने पार्टी की सदस्यता ली. इस मौके पर उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि उनका परिवार महात्मा गांधी से प्रभावित है. मुझे फिल्म ने बहुत कुछ दिया है.

उर्मिला ने कहा वे चुनाव के लिए नहीं कांग्रेस से प्रभावित होकर आई हैं. उन्होंने कहा कि वेमेरे लिए महत्वपूर्ण दिन है क्योंकि मैं सक्रिय राजनीति में अपना पहला कदम रखने जा रही हूं. मेरी सोच परम पूज्य महात्मा गांधी जी, पंडित जवाहरलाल नेहरू जी , सरदार वल्लभ भाई पटेल के विचारों पर टिकी हुई है.

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में हुई शामिल


आज कांग्रेस द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उर्मिला को कांग्रेस में शामिल किया गयाहै.. इससे पहले डांसर सपना चौधरी का कांग्रेस में शामिल होने की खबर थी. हालांकि सपना ने इसका खंडन कियाथा.

पढ़ें:गोवा में सियासी ड्रामा: BJP में शामिल हुए MGP के दो विधायक

बता दें कि मंगलवार को जया प्रदा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थीं और उसके चंद घंटो के बाद उन्हें रामपुर से टिकट थमा दिया गया.

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कई कलाकारों और खिलाड़ियों को मौका दिया है. कांग्रेस भी कलाकारों और चर्चित हस्तियों को पार्टी में शामिल करने की कोशिशों में लग गई है

Last Updated : Mar 27, 2019, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details