दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी हत्या : राजस्थान में महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के राजसमंद जिले में शनिवार को हुए हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी हत्या मामले का खुलासा कर दिया है. उदयपुर रेंज आईजी विनीता ठाकुर ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस प्रकरण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी.

By

Published : Jul 14, 2019, 8:23 PM IST

हेड कांस्टेबल हत्या मामले में चार लोग गिरफ्तार.

राजसमंद. हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी हत्या मामले को लेकर रविवार को आईजी विनीता ठाकुर ने अहम जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि भीम थाने पर तैनात हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी पदमेला गांव में एक मामले की तफ्तीश के लिए गए हुए थे. जब वह मामले का अनुसंधान करने के बाद लौट रहे थे, तभी रास्ते में यह घटना हुई.

देखें वीडियो.

आईजी ने बताया कि दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा था और वो उस मामले पर तफ्तीश के लिए गए हुए थे. मामले की तफ्तीश कर जब हैड कांस्टेबल गनी लौट रहे थे तो उस मामले से जुड़े आरोपी पक्ष ने उन पर हमला कर दिया जिसमें वे गंभीर घायल हो गए थे. जब इलाज के लिए उन्हें भीम जिला चिकित्सालय ले जाया गया, तो वहां उनकी मौत हो गई.

आईजी ने आगे कहा कि घटना के बाद से ही जांच शुरू कर दी गई थी और हत्या में शामिल छह लोगों को नामजद कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार चार आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. वहीं, दो आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है.

आईजी विनीता ठाकुर ने आगे कहा कि हेड कांस्टेबल के निधन का उन्हें दुख है. उन्होंने कहा कि मृतक हेड कांस्टेबल के परिवार को हर संभव मदद की जाएगी.

पढ़ें: गोदावरी नदी में डूबने से शख्स की मौत, शव की तलाश जारी

वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजसमंद पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश गुप्ता भी मौजूद थे.

बता दें कि राजसमंद जिले में भीम थाने के हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी शनिवार शाम को बरार ग्राम पंचायत में जमीन विवाद के एक मामले की जांच के लिये गए थे. इसी दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने पीट-पीटकर जख्मी कर दिया था, जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details