दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पति ने पत्नी और तीन बेटियों की बेरहमी से की हत्या

गुजरात के कच्छ जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी की हत्या कर दी, उसके बाद जब लोग पत्नी को अस्पताल लेकर जा रहे थे, तो मौका देखकर उसने अपनी तीन मासूम बेटियों को भी मौत के घाट उतार डाला.

By

Published : Oct 22, 2020, 6:08 PM IST

Updated : Oct 22, 2020, 7:07 PM IST

kutch-husband-poisoned-his-wife-and-kill-3-daughters-with-a-sharp-weapon
शख्स ने धारदार हथियार से तीन बच्चियों को मारा

कच्छ : गुजरात से एक महिला और तीन बच्चियों की हत्या का मामला सामने आया है. कच्छ जिले के मांडवी तालुका के जखनिया गांव के एक शख्स ने अपनी पत्नी को जहर देकर मार डाला. जानकारी के मुताबिक अपनी आर्थिक परिस्थितियों और दो बेटियों की जन्मजात बीमारी के चलते शख्स परेशान था, जिसके बाद उसने दिल दहला देने वाला कदम उठाया.

हालांकि, आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही घटना की स्पष्ट जानकारी मिल पाएगी. घटना जाखनिया गांव में मोमाई माताजी मंदिर के पास स्थित एक घर की है. गांव के निवासी शिवाजी उर्फ जाखू पचनार संगर ने अपनी ही पत्नी भावना को जहर देकर मार डाला. इसके बाद आरोपी ने अपनी तीन बेटियों की भी हत्या कर दी.

शख्स ने की पत्नी समेत 4 की हत्या.

आरोपियों ने अपनी तीन बेटियों तृप्ति (उम्र 10), किंजल (उम्र 7) और धर्मिष्ठा (उम्र 2) को धारधार हथियार से मौत के घाट उतार दिया.

पढ़ें :बेगमपुर: हत्या के प्रयास करने के मामले में चार गिरफ्तार, 1 पिस्तौल बरामद

बता दें पति-पत्नी में सुबह किसी कारण झगड़ा हो गया. पत्नी को आभास हुआ कि उसका पति उसे मार डालेगा, जिस कारण उसने हंगामा कर आस-पास के लोगों को इकट्ठा कर लिया. लोगों ने भावनाबेन को गंभीर हालत में देखा और इलाज के लिए तुरंत अस्पताल लेकर गए. अस्पताल वालों ने इलाज के दौरान भावना को मृत घोषित कर दिया.

जब लोग आरोपी की पत्नी को अस्पताल लेकर जा रहे थे, तो उसने मौका देखकर अपनी तीनों बेटियों की भी धारदार हथियार से हत्या कर दी.

हालांकि, पुलिस ने अभी पूरी घटना के कारणों को स्पष्ट नहीं किया है. कच्छ रेंज के डीआईजी जे आर मोठालिया, वेस्ट कच्छ के एसपी सौरभ सिंह और भुज के डिप्टी पुलिस चीफ जे. आर का काफिला जांच में शामिल हो गया है.

Last Updated : Oct 22, 2020, 7:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details