दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मध्य प्रदेश : जिंदगी की जंग हारी बैतूल की नाबालिग रेप पीड़िता

मध्य प्रदेश के बैतूल में 14 साल की नाबालिग ने दुराचारियों की धमकी से परेशान होकर खुद को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतका के गांव के ही तीन युवकों ने डेढ़ महीने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था और लगातार उसे बदनाम करने की धमकी दे रहे थे. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Feb 27, 2020, 12:06 AM IST

Updated : Mar 2, 2020, 5:04 PM IST

minor sets herself on fire
प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल : मध्य प्रदेश के बैतूल शहर में गैंग रेप का शिकार हुई एक 14 साल की नाबालिग ने दुराचारियों से तंग आकर खुद को आग के हवाले कर लिया. करीब 90 फीसदी जल चुकी नाबालिग का नागपुर में इलाज चल रहा था. इसी दौरान उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक नाबालिग के साथ तीन आरोपियों ने दुष्कर्म किया था और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

ईटीवी भारत रिपोर्ट

डेढ़ महीने पहले किया था दुष्कर्म, लगातार दे रहे थे धमकी
कोतवाली थाना क्षेत्र की 14 साल की नाबालिग ने बीती रात खुद को आग के हवाले कर दिया था. इसके बाद तुरंत उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. नाबालिग आठवीं कक्षा की छात्रा थी, जिसने दुराचारियों से तंग आकर खुद को आग के हवाले किया था. बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पीड़िता के गांव के ही हैं. आरोपी पीड़िता को लगातार तंग कर रहे थे. तीनों आरोपी उस पर दुराचार की शिकायत न करने के लिए दबाव तो बना ही रहे थे, साथ ही उसे बदनाम करने की धमकी भी दे रहे थे.

पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट
इन्हीं धमकियों से तंग आकर नाबालिग ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली थी. किशोरी के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें तीन आरोपियों के नाम लिखे हुए हैं. इधर घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. इसके अलावा पुलिस ने मृतका के बयानों के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है.

पढ़ें-मुजफ्फरनगर में दो दुष्कर्मियों को मिली गुनाहों की सजा

Last Updated : Mar 2, 2020, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details