दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 6, 2021, 12:30 PM IST

ETV Bharat / bharat

सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि: बेटी ने किया भावुक पोस्ट, उपराष्ट्रपति नायडू ने भी किया याद

आज पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता सुषमा स्वराज की दूसरी पुण्यतिथि हैं. ऐसे समय पर उनकी बेटी ने एक भावुक पोस्ट के जरिए अपनी मां को याद किया. वहीं उपराष्ट्रपति नायडू ने दी दिवंगत सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी.

सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि
सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि

नई दिल्ली :6 अगस्त यानि की आज पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता सुषमा स्वराज की दूसरी पुण्यतिथि हैं. ऐसे समय पर उनकी बेटी ने एक भावुक पोस्ट के जरिए अपनी मां को याद किया.

बेटी बांसुरी स्वराज का भावुक ट्वीट

बेटी बांसुरी स्वराज ने ट्वीट के माध्यम से एक भावुक पोस्ट कर अपना दुख व्यक्त किया. जिसमें उन्होंने लिखा, माँ आप मेरी ऊर्जा बनकर मेरी रगों में बेहतीं हैं, आपका विवेक मेरे निर्णयों में सम्मिलित है, और आपके आदर्श मेरे जीवन पथ को प्रज्वलित करते हैं. हे कृष्ण, आप माँ को चुराकर ले गए, अब उन्हें सहेज के रखना.

उपराष्ट्रपति नायडू ने दी श्रद्धांजलि

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि पर शुक्रवार को उन्हें श्रद्धांजलि दी और कहा कि राष्ट्र के प्रति उनकी नि:स्वार्थ सेवा को हमेशा याद रखा जाएगा.

उपराष्ट्रपति ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, मेरी प्रिय बहन श्रीमति सुषमा स्वराज को आज उनकी पुण्यतिथि पर याद कर रहा हूं। वह एक प्रतिष्ठित सांसद और वाक् पटु वक्ता थीं, जिन्होंने महिलाओं और कमजोर तबकों के सशक्तिकरण के लिए अथक प्रयास किया

पढ़ें :सुषमा की पुण्यतिथि पर पीएम ने किया याद, बेटी ने कहा- 'मां तुम मेरी शक्ति...'

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने भी पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि पर शुक्रवार को उन्हें श्रद्धांजलि दी और कहा कि राष्ट्र के प्रति उनकी नि:स्वार्थ सेवा को हमेशा याद रखा जाएगा. बता दे, पूर्व विदेश मंत्री स्वराज का 67 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से 2019 में निधन हो गया था.

उपराष्ट्रपति ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा कि मेरी प्रिय बहन श्रीमति सुषमा स्वराज को आज उनकी पुण्यतिथि पर याद कर रहा हूं. वह एक प्रतिष्ठित सांसद और वाक् पटु वक्ता थीं, जिन्होंने महिलाओं और कमजोर तबकों के सशक्तिकरण के लिए अथक प्रयास किया.

नायडू ने कहा कि वह समर्पित नेता थीं जिनकी करुणा की कोई सीमा नहीं थी. राष्ट्र के प्रति उनकी नि: स्वार्थ सेवा का सदैव याद रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details