दिल्ली

delhi

'चाहते हैं इशारों पर नाचने वाले सीएम', सिद्धू का आलाकमान पर हमला!

By

Published : Feb 5, 2022, 5:39 AM IST

पंजाब में सीएम चेहरे के ऐलान से पहले नवजोत सिद्धू ने कांग्रेस आलाकमान पर बड़ा हमला बोला है. सिद्धू ने अमृतसर में कहा कि टॉप पर बैठे लोग कमजोर मुख्यमंत्री चाहते हैं, जो आलाकमान के इशारे पर काम करे.

Sidhu's attack on the high command
सिद्धू का आलाकमान पर हमला

चंडीगढ़:पंजाब में सीएम चेहरे के ऐलान से पहले नवजोत सिद्धू ने कांग्रेस आलाकमान पर बड़ा हमला बोला है. सिद्धू ने अमृतसर में कहा कि टॉप पर बैठे लोग कमजोर मुख्यमंत्री चाहते हैं, जो आलाकमान के इशारे पर काम करे.

अमृतसर में गुरुवार रात कार्यकर्ताओं से बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि यदि नया पंजाब बनाना है तो यह मुख्यमंत्री के हाथ में है. उन्होंने समर्थकों से कहा कि मुख्यमंत्री बनाना आपके हाथ में है. उन्होंने आगे कहा कि टॉप पर बैठे लोग एक कमजोर मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं ताकि वे उनके इशारों पर काम कर सके, तो आपलोग कैसा मुख्यमंत्री बनाना पसंद करेंगे. उनके यह कहने पर समर्थक 'हमारा नेता कैसा हो, नवजोत सिद्धू जैसा हो' के नारे लगाने लगे.

खबर है कि कांग्रेस 6 फरवरी को पंजाब में सीएम चेहरे का ऐलान करने जा रही है. इसके लिए राहुल गांधी लुधियाना की रैली में आ सकते हैं. कांग्रेस में सीएम पद के लिए नवजोत सिद्धू और मौजूदा सीएम चरणजीत चन्नी के बीच मुकाबला है.

सिद्धू पहले भी कर चुके हैं बगावत

यह पहली बार नहीं है जब नवजोत सिद्धू ने आलाकमान पर सीधा हमला किया है. इससे पहले भी सिद्धू ने कहा था कि अगर उन्हें फैसला लेने की आजादी नहीं दी गई तो वे 'ईंट से ईंट खड़का देंगे'. सिद्धू ने जालंधर रैली में भी राहुल गांधी के सामने कहा था कि उन्हें विजिबल होर्स मत बना देता, बल्कि उन्हें निर्णय लेने की ताकत देना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details