दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Aaj Ka Rashifal : आज कैसा बीतेगा आपका दिन, जानने के लिए पढ़ें 28 जुलाई का राशिफल

Hindi Me Aaj Ka Rashifal : चंद्रमा राशि बदलकर शुक्रवार को वृश्चिक राशि में होगा. मेष राशि वालों को कार्यस्थल पर किसी से विवाद हो सकता है. वृषभ राशि वालों को व्यवसाय में आज उन्नति मिल सकती है, लेकिन वे निवेश संबंधी योजना आज ना बनाएं. पढ़ें पूरी खबर..28 July Rashifal. Today Horoscope.

By

Published : Jul 28, 2023, 12:04 AM IST

28 July Rashifal
28 जुलाई का राशिफल

मेष राशि (ARIES) : चंद्रमा राशि बदलकर आज 28 जुलाई, 2023 शुक्रवार को वृश्चिक राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति आठवें भाव में होगी. आपका दिन मिश्रित फलदायी है. निर्धारित काम के लिए प्रयासरत रहें. धैर्य रखें. कार्यस्थल पर किसी से विवाद हो सकता है. दूसरों के काम में ज्यादा दखल देना आपको भारी पड़ सकता है.

वृषभ राशि (TAURUS)
चंद्रमा राशि बदलकर शुक्रवार को वृश्चिक राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति सातवें भाव में होगी. नौकरीपेशा लोगों को कोई नया काम मिल सकता है. व्यवसाय में आज उन्नति मिल सकती है. निवेश संबंधी योजना आज ना बनाएं.

मिथुन राशि (GEMINI)
चंद्रमा राशि बदलकर शुक्रवार को वृश्चिक राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति छठे भाव में होगी. व्यापारिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा. आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना रहेगी. मान-सम्मान प्राप्त हो सकता है. आपके लिए समय लाभ का है. विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा.

कर्क राशि (CANCER)
चंद्रमा राशि बदलकर शुक्रवार को वृश्चिक राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति पांचवें भाव में होगी. भविष्य के लिए आर्थिक योजना बनाने के लिए समय अच्छा है. किसी के साथ वाद-विवाद ना करें. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है. व्यापार में सहकर्मियों का अच्छा सहयोग मिलेगा.

सिंह राशि (LEO)
चंद्रमा राशि बदलकर शुक्रवार को वृश्चिक राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति चौथे भाव में होगी. आज का दिन आनंद से गुजरने वाला है. आज आप अधिक कल्पनाशील बने रहेंगे. साहित्य-सृजन के तहत मौलिक रूप से काव्य रचना की प्रेरणा होगी.

कन्या राशि (VIRGO)
चंद्रमा राशि बदलकर शुक्रवार को वृश्चिक राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति तीसरे भाव में होगी. वाहन तथा स्थायी संपत्ति से सम्बंधित कोई तकलीफ आपको हो सकती है. खर्च की भी संभावना है. विद्यार्थियों के अध्ययन के लिए समय अनुकूल नहीं है.

तुला राशि (LIBRA)
चंद्रमा राशि बदलकर शुक्रवार को वृश्चिक राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति दूसरे भाव में होगी. कार्यस्थल पर आज आपका मन नहीं लगेगा. व्यापारियों के लिए भी दिन सामान्य बना हुआ है. धार्मिक प्रवास से मानसिक खुशी मिलेगी. बकाया राशि का भुगतान होगा.

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
चंद्रमा राशि बदलकर शुक्रवार को वृश्चिक राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति पहले भाव में होगी. आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी है. अनावश्यक खर्च पर अंकुश रखें. विद्यार्थियों के लिए समय अधिक अनुकूल नहीं है. कार्यक्षेत्र में किसी के साथ विवाद आपको नुकसान पहुंचा सकता है.

धनु राशि (SAGITTARIUS)
चंद्रमा राशि बदलकर शुक्रवार को वृश्चिक राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति बारहवें भाव में होगी. आज आपके निर्धारित काम में सफलता मिलेगी. आर्थिक लाभ की संभावना है. कहीं घूमने जाने या खासकर किसी तीर्थ यात्रा पर जाने की संभावना है.

मकर राशि (CAPRICORN)
चंद्रमा राशि बदलकर शुक्रवार को वृश्चिक राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति ग्यारहवें भाव में होगी. व्यावसायिक कामों में सरकारी हस्तक्षेप बढ़ेगा. कोर्ट-कचहरी के काम में संभलकर कदम उठाएं. धार्मिक तथा सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे. धार्मिक कामों के पीछे धन खर्च भी होगा.

कुंभ राशि (AQUARIUS)
चंद्रमा राशि बदलकर शुक्रवार को वृश्चिक राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति दसवें भाव में होगी. आज आप नए काम हाथ में लेंगे. भाग्य आपके साथ रहेगा. नौकरी और व्यापार में आय के नए सोर्स खड़े होंगे. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है.

मीन राशि (PISCES)
चंद्रमा राशि बदलकर शुक्रवार को वृश्चिक राशि में होगा. आपके लिए चंद्रमा की स्थिति नवें भाव में होगी. काम की सफलता और उच्च अधिकारियों का प्रोत्साहन आपके उत्साह को दोगुना करेंगे. व्यापारियों की भी आय में वृद्धि होगी. आज निवेश को लेकर कोई योजना बना सकेंगे. किसी से उधार वापस मिल सकेगा.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details