दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 8, 2023, 12:16 AM IST

ETV Bharat / bharat

8 June Love Rashifal : लव पार्टनर के साथ वाद-विवाद से बचें, नहीं तो पूरे परिवार के लिए आ सकती है नई परेशानी

Today Love Horoscope : राशिफल का असर मानव के पारिवारिक, सामाजिक, आर्थिक स्थिति पर पड़ता है. जानें आज आपके लव लाइफ में क्या कुछ हो सकता है. पढ़ें पूरी खबर.. 8 June 2023 Horoscope. Rashifal June 2023. Horoscope June 2023.

8 June Love Rashifal
लव राशिफल

(ARIES) मेष राशि : आपका दिन औसत फलदायी है. परिजनों के साथ बैठकर आप महत्वपूर्ण चर्चा करेंगे. लव पार्टनर के साथ आज का दिन अच्छा बीतेगा. स्वास्थ्य के मामले में शारीरिक थकान के साथ थोड़ी अस्वस्थता का अनुभव होगा. माता से लाभ होने की संभावना है. परिवार के सदस्यों के साथ ताल-मेल बेहतर होगा.

वृषभ राशि (TAURUS )
लाइफ पार्टनर के साथ संबंध और मजबूत होंगे. विदेश में रहने वाले दोस्तों और रिश्तेदारों से बातचीत होने से आनंद का अनुभव करेंगे. आज आप लव पार्टनर के साथ किसी पसंदीदा स्थान पर दर्शन के लिए जाएंगे.

मिथुन राशि (GEMINI)
प्रेम प्रसंगों के लिए आज का दिन अच्छा है. गुस्से की भावना को संयम में नहीं रखेंगे, वाद-विवाद बड़े झगड़ों का रूप ले सकता है. नकारात्मक विचारों से आज आप दूर रहें. आध्यात्मिकता और ईश्वर की प्रार्थना से राहत महसूस करेंगे.

कर्क राशि (CANCER)
प्रेम जीवन के लिए समय अच्छा है. आज स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन मध्यम फलदायक है. आपको बाहर खाने-पीने से बचना चाहिए. आज का दिन दोस्तों और स्वजनों के साथ आनंदपूर्वक गुजार सकेंगे. मनोरंजक प्रवृत्तियों में आपका ध्यान ज्यादा होगा.

सिंह राशि (LEO)
जीवनसाथी के साथ आपका मतभेद भी हो सकता है. मानसिक चिंता से मन व्यथित रहेगा. शंका और उदासी भी मन पर छाई रहेगी, इसलिए आज मन भारी रहेगा. किसी कारणवश निजी जिंदगी में विघ्न आ सकते हैं.

कन्या राशि (VIRGO)
जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर बने रहेंगे. संतान के विषय में भी आपको चिंता बनी रहेगी. आज बौद्धिक चर्चाओं में न उतरना आपके लिए हितकारी रहेगा. लव पार्टनर आपके काम में मदद करेंगे.

तुला राशि (LIBRA)
आज आप शारीरिक रूप से शिथिलता और मानसिक रूप से चिंता का अनुभव करेंगे. माता के स्वास्थ्य के विषय में चिंता होगी. पारिवारिक वातावरण में कलह हो सकता है. इस दौरान विवाद को बढ़ाने के बजाय उस हल करने पर फोकस करें.

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
भाई- बंधुओं का व्यवहार आज अधिक सहयोगपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेगा. प्रिय व्यक्ति के साथ मिलन होने से मन आनंद का अनुभव करेगा. लव पार्टनर के साथ कोई छोटी यात्रा होगी. स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. आपके लिए समय लाभ का है.

धनु राशि (SAGITTARIUS)
परिवार के सदस्यों के साथ गलतफहमी पैदा होने के कारण मनमुटाव होगा.आज आपके व्यवहार में दृढ़ता कम होने से निर्णय में परेशानी होगा. लव पार्टनर/लाइफ पार्टनर के संबंध में कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें.

मकर राशि (CAPRICORN)
लव पार्टनर और करीबी रिश्तेदारों से आपको उपहार प्राप्त होगा. पारिवारिक वातावरण मंगलमय रहेगा. मानसिक रूप से शांति बनी रहेगी. शारीरिक कष्ट दूर होंगे. हालांकि फिर भी आपको स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा.

कुंभ राशि (AQUARIUS ) : स्वास्थ्य का ध्यान रखें. परिजनों के साथ वाद-विवाद से बचें. किसी के साथ गलतफहमी होने से झगड़ा होगा. प्रेम प्रसंग के लिए आज का दिन औसत फलदायी है. लव पार्टनर के साथ पसंदीदा जगह धूमने का मौका मिलेग.

मीन राशि (PISCES) :संतान और पत्नी से शुभ समाचार मिलेगा. बुजुर्ग का विशेष आशीर्वाद प्राप्त होगा. मांगलिक अवसरों पर जाना होगा. नए मित्र बनेंगे. इनसे मित्रता भविष्य के लिए लाभदायक साबित होगी. लाइफ पार्टनर के साथ बाहर पार्टी करने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details