दिल्ली

delhi

By ANI

Published : Oct 18, 2023, 11:09 AM IST

Updated : Oct 18, 2023, 4:53 PM IST

ETV Bharat / bharat

Congress CEC meeting: कांग्रेस सीईसी की दिल्ली में बैठक, राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश की आ सकती है शेष लिस्ट

दिल्ली में कांग्रेस की सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक जारी है. इस बैठक में राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों के लिए शेष उम्मीदवारों पर चर्चा हो रही है. पढ़ें पूरी खबर... Congress CEC meeting, finalise candidates in Rajasthan Chhattisgarh MP, Congress CEC meeting begins in Delhi

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली :कांग्रेस केंद्रीय समिति की बैठक नई में हो रही है. इस बैठक में राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों के लिए शेष उम्मीदवारों पर चर्चा होगी. माना जा रहा है आज ही इन राज्यों में शेष सीटों पर उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप दिया जायेगा. बैठक नई दिल्ली स्थित कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में हो रही है. बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे कर रहे हैं. बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत के साथ-साथ राहुल गांधी, सोनिया गांधी और सीईसी के अन्य सदस्यों और संबंधित राज्यों के स्क्रीनिंग समिति के सदस्य हिस्सा ले रहे हैं.

इससे पहले 13 अक्टूबर को, कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली में AICC (अखिल भारतीय कांग्रेस समिति) मुख्यालय में मध्य प्रदेश, तेलंगाना विधानसभा चुनावों को देखते हुए एक केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक की थी. सीईसी की बैठक से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को विश्वास था कि कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करेगी. उन्होंने एक सभा के दौरान कहा था कि मेरे शब्दों को नोट कर लें कि कांग्रेस पार्टी तेलंगाना, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, और मिजोरम में जीतने जा रही है. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी हमेशा लोगों के लिए काम करती है.

ये भी पढ़ें

उन्होंने कहा था कि राजस्थान के पास सबसे अच्छी स्वास्थ्य नीति है. कर्नाटक में एक अतुलनीय सामाजिक सुरक्षा योजनायें शुरू हो गई हैं. जबकि छत्तीसगढ़ मजबूत नीतियों के साथ उद्यमियों को आकर्षित कर रहा है. हम मध्य प्रदेश में भ्रष्ट भाजपा सरकार को बाहर कर देंगे. हमारी 6 गारंटी तेलंगाना में एक बड़ी जीत सुनिश्चित करेगी. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के पास मिजोरम के लिए एक स्पष्ट योजना है. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि यह एक मॉडल राज्य बन जाए.

Last Updated : Oct 18, 2023, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details